Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
.......तो क्या... योगी राज मे गैंगरेप की शिकार अर्धविक्षिप्त युवती को मिल सकेगा न्याय ? नगर पुलिस व एन्टी व्हीकल थेफ्ट टीम की संयुक्त कार्यवाही में 3 क्विंटल 17.260 किलोग्राम गांजा के साथ ... फर्जी समूह बनाकर धोखा-धड़ी करके जमाकर्ताओं के धन हड़पने वाले 06 अभियुक्त गिरफ्तार एनटीपीसी ने सौंपा एसी एंबुलेंस एवं शव वाहन डा. वी.के. वर्मा ने स्वास्थ्य परीक्षण कर वृद्ध जनों में किया फल, मिष्ठान्न का वितरण अन्याय पर न्याय के विजय का पर्व है नवरात्रि - संजय चौधरी दो ऑक्सीजन गैस प्लांट का फीता काटकर किया गया उद्घाटन नहरों की सिल्ट सफाई का कार्य प्रारम्भ फ्री बिजली गारंटी पदयात्रा निकालेगी आपः सभाजीत सिंह त्योहारों को लेकर सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक, डीएम ने दिए निर्देश

मंत्री शिव डहरिया का विवादित बयान छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में दुष्कर्म की घटना को बताया छोटी घटना बलरामपुर में किशोरी से दुष्कर्म को कहा छोटी घटना।।


रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में नाबालिग के साथ हैवानों ने दरिंदगी की लेकिन आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में हाथरस की घटना पर प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस सरकार के मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने बेतुका जवाब दिया की छत्तीसगढ़ की घटना छोटी, यूपी की बड़ी बलात्कार,बलात्कार होता है छोटा और बड़ा कैसा,उनके इस बयान से लगता है,प्रदेश सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.