Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सफाई कर्मियों की बैठक में उठे मुद्दे, 8 सूत्रीय मांगों पर चर्चा

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । उत्तर प्रदेष पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ की बैठक रविवार को जिलाध्यक्ष अजय आर्य की अध्यक्षता में कलेक्टेªट परिसर स्थित राज्य कर्मचारी संयुक्त परिशद के कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक में सफाई कर्मियों के 8 सूत्रीय मांगों पर चर्चा हुई। अध्यक्ष अजय आर्य ने कहा कि आगामी 25 मई को जिला पंचायत राज अधिकारी के साथ वार्ता के दौरान समस्याओं के निस्तारण का आग्रह किया जायेगा।
बैठक में विभिन्न कार्यालयों में सम्बद्ध कर्मचारियों को उनके मूल तैनाती स्थल पर भेजने, सफाई कर्मचारियों को सफाई उपकरण व्यवस्था किये जाने, सफाई कर्मचारियो की डियूटी पूर्व आदेष के साथ लगाये जाने, एसीपी से वंचित सफाई कर्मचारियों को जोड़े जाने, समस्त सफाई कर्मचारियों की सेवा पुस्तिका को मानव सम्पदा पोर्टल पर लोड कराये जाने, दिव्यांग एवं मृतक आश्रित सफाई कर्मचारियों का स्थाईकारण कराये जाने, मृतक आश्रित के लम्बित देयकों, नियुक्त प्रकरणो का निस्तारण कराये जाने, पेराल पर सिर्फ ग्राम प्रधान का हस्ताक्षर कराने जाने, महिला सफाई कर्मचारियो की नियुक्ति उनके गृह ब्लाक में घर से 5 किलोमीटर की दूरी पर किये जाने आदि मुद्दों पर विचार किया गया।
अध्यक्ष अजय आर्य ने बताया कि जिला पंचायत राज अधिकारी के साथ वार्ता के दौरान यह मुद्दे प्रभावी ढंग से रखे जायेंगे और पूरा प्रयास होगा कि समस्याओं का निराकरण कराया जाय।
बैठक में मुख्य रूप से मंत्री मंषाराम चौधरी, कोशाध्यक्ष अवधेष कुमार, संरक्षक अषोक कुमार दूबे, वरिश्ठ उपाध्यक्ष षिवमंगल पाण्डेय, राजेष कुमार, संजय कुमार यादव, रूद्रनरायन उर्फ रूदल, देवेन्द्र कुमार पाण्डेय, राम बहादुर, अरूण कुमार, गोरखनाथ, पेषकार, जय प्रकाष, षिवकुमार यादव, असलम अंसारी, जितेन्द्र कुमार, हरिष्चन्द्र, अनिल कुमार श्रीवास्तव, हनुमान प्रसाद, बलराम यादव, राघव प्रसाद, बजरंगी, राजकुमार वर्मा, षिवा कुमार, रामसूरत, किषुन कुमार, मनीश यादव आदि उपस्थित रहे।