Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक मे व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल शनिवार को मालवीय रोड स्थित कार्यालय पर जिलाध्यक्ष आनंद राजपाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में नगरपालिका परिषद द्वारा दुकानों के किराये में की गयी हालिया वृद्ध पर चर्चा हुई। जिलाध्यक्ष ने कहा उक्त संदर्भ में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल नगरपालिका अध्यक्ष रूपम मिश्रा से मिल चुका है।
अध्यक्ष ने समस्या का शीघ्र निदान करने का आश्वासन दिया था। लेकिन अभी तक इस मामले में नगरपालिका का कोई निर्णय सामने नही आया है। इससे व्यापारियों में रोष है। आनंद राजपाल ने कहा नियमानुसार 20 से 25 फीसदी किराया बढ़ाया जा सकता है। अचानक कई गुना किराया बढ़ाया जाना विधिसम्मत नही है, इसे वापस लिया जाना चाहिये। व्सापारी हमेशा नगरपालिका का सहयोगी रहा है, उम्मीद है कि समस्या का सम्यक समाधान होगा। बैठक में मुख्य रूप से रामचन्द्र गुप्ता, संतोष सिंह, मो. जावेद, अमरजीत तुलस्यान, तकाउल्लाह खान, रामसुमेर विश्वकर्मा, सूरज सोनी, परशुराम दास, ओमप्रकाश सोनी, दिलीप सिंह, चरनजीत सिंह, विशाल चंद, राजेश पाल, अशोक अग्रवाल, मनीष आदि उपस्थित रहे।