Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

साली से शादी करने के लिए पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए मारी गोली, जीजा साली गिरफ्तार

कबीर बस्ती न्यूजः

अमरोहा: रहरा में साली के साथ मिलकर पति ने ही अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश करते हुए गोली मारी थी। जीजा और साली शादी करना चाहते थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त तमंचा और घर से चुराई गई नकदी एवं आभूषण भी बरामद किए गए हैं। उधर, गोली लगने से घायल महिला का मेरठ में उपचार चल रहा है।

क्षेत्र के गांव जेबड़ा निवासी ऋषिपाल ने करीब सात साल पहले बेटी अंजू की शादी बछरायूं थाना क्षेत्र के गांव तोमड़ा निवासी गुड्डू के साथ की थी। कई साल पहले ऋषिपाल की मौत हो गई थी। अंजू की शादी के बाद तीन बच्चे भी हुए। करीब आठ दिन पहले अंजू अपने मायके में आई थी। बृहस्पतिवार की मध्यरात्रि में अंजू अपनी मां माला देवी व बहन निशा के साथ अलग-अलग चारपाई पर सो रही थी। आरोप है कि मध्यरात्रि में अंजू का पति गुड्डू वहां पहुंचा और पत्नी को गोली मारकर फरार हो गया था। गोली अंजू के चेहरे पर लगी थी। घायल का मेरठ में उपचार चल रहा है।
पुलिस ने घायल युवती की मां माला देवी की तहरीर पर हत्या के प्रयास में उसके दामाद गुड्डू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर की थी। थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि साली के साथ मिलकर गुड्डू ने ही अपनी पत्नी अंजू को गोली मारी थी। आरोपी गुड्डू को गांव गंगवार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह साली निशा के साथ शादी करना चाहता था। निशा भी यही चाहती थी।
पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसे जान से मारने की नीयत से गोली मारी गई थी लेकिन गोली गलत जगह पर लग गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया।

प्रकरण को लूट की घटना बनाने की रची थी साजिश
गांव जेबड़ा में सोते समय पत्नी को गोली मारने के प्रकरण को लूट की घटना साबित करने की कहानी जीजा साली ने बनाई थी। रहरा थाना प्रभारी अशोक कुमार वार्मा के मुताबिक कई दिन पहले ही गुड्डू नींद की गोली लेकर जेबड़ा पहुंचाकर आया था। घटना की रात को खाने में नींद की गोली मिलाकर परिवार के अन्य सदस्यों को निशा ने दी थी जिससे कि वह गहरी नींद में सो जाएं।
बृहस्पतिवार की रात को गुड्डू अपनी ससुराल पहुंच गया। गोली मारने से पहले निशा ने घर में रखे रुपये व जेवर निकालकर गुड्डू को दे दिए। इसके बाद गुड्डू पत्नी को गोली मारकर भाग गया। लेकिन अंधेरा होने व हड़बड़ाहट में गोली अंजु को सही जगह नहीं लग पाई। योजना यह थी कि जब घर वाले उठें तो निशा यही बताएगी कि घर में चोर घुसे थे। हम दोंनो बहनों ने विरोध किया तो चोर अंजु को गोली मारकर भाग गए। पुलिस ने बताया कि गुड्डू से चोरी किए गए जेबर व 28,900 की नगदी बरामद की गई है।