Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

पुलिस टीम पर हमला कर घायल करने वाले 9 आरोपी महिलाओं सहित 18 गये जेल

                              इस मामले में 34 नामजदों के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा
कबीर बस्ती न्यूज:

मथुरा: थाना शेरगढ़ क्षेत्र के नगला इस्लाम नगर में बुधवार रात को पुलिस टीम पर हुए हमले और  को छुड़ाने के मामले में नौ महिलाओं सहित 18 को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा पुलिस ने थाना शेरगढ़ पुलिस के साथ रातभर गांव में दबिश दी। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने लाठी-डंडों के अलावा दो ट्रैक्टर, एक क्रेटा कार बरामद की है। इस मामले में 34 नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ओएलएक्स पर 36 हजार रुपये की धोखाधड़ी के मामले में सेक्टर-31 फरीदाबाद हरियाणा पुलिस के उपनिरीक्षक पवन कुमार, एसआई राजेश कुमार, पुलिस कर्मी अजरुद्दीन और आरिफ के साथ बुधवार दोपहर को थाना शेरगढ़ आए और आरोपी की लोकेशन के आधार पर शेरगढ़ से पुलिस फोर्स लेकर नगला इस्लाम नगर पहुंचे। पुलिस ने यहां से संदिग्ध युवक नौमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इससे चोरी का फोन बरामद हुआ।

ग्रामीणों ने कर दिया था हमला 

इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसमें उपनिरीक्षक कपिल नागर सहित पुलिसकर्मी दुर्वेश कुमार, दीपक कुमार, सुमित कुमार और महिला कांस्टेबल ऋतु शर्मा घायल हो गईं। पुलिस टीम पर हुए हमले की सूचना पर आसपास के थानों का पुलिस फोर्स वहां पहुंच गया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए घर-घर की तलाशी ली गई। हमलावरों में कई महिलाएं भी शामिल थीं।

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी 

कोसीकलां थाना प्रभारी अरुण पंवार ने बताया कि दबिश के दौरान पुलिस ने शौकीन, रसीद खान, आरिश, तारिफ, रोबिन, मुस्ताक, रिजवान, रासिद निवासी जंघावली और आसिफ निवासी थाना जुरैरा भरतपुर और नौ महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए नौ आरोपियों के अलावा राहुल, नौमान, शाकिर, मुफीद, मुकीम, अनीस, जुबैद, भल्ला, तालीम, फारूख, जुनैद, मोव्वी, शईदा, सम्मन, आबाद खान, इकबाल, रफीका, अरशीदा, रपशीना, अरफीना, बरफीना, अमीना, मोसमीना, रेहाना, कईफा सहित 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस पर हमला करने और आरोपी को छुड़ा लेने का मामला दर्ज कराया है।