Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

जिले में 11 एवं 12 जून को मंत्रियों का भ्रमण कार्यक्रम

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती : प्रदेश की महिला कल्याण एवं पुष्टाहार मंत्री/प्रभारी मंत्री बस्ती मण्डल बेबी रानी मौर्या जिले में 11 एवं 12 जून को दो दिवसीय दौरे पर रहेंगी। उक्त जानकारी सीडीओ डा. राजेश कुमार प्रजापति ने दी है। उन्होने बताया कि प्रभारी मंत्री 11 जून को संतकबीर नगर से 03.00 बजे जनपद में आकर एक गॉव में चौपाल में भाग लेंगी तथा मण्डी समिति मे गेहूॅ क्रय केन्द्र का निरीक्षण करेंगी।  05.00 बजे कृषि विज्ञान केन्द्र बंजरिया में गेस्टहाउस का निरीक्षण, गोष्ठी तथा नगर पालिका बस्ती में 06.00 बजे किसी एक मलिन बस्ती का निरीक्षण करेंगी।
उन्होने बताया कि 12 जून को प्रातः 09.00 बजे विकास भवन स्थित आई.सी.सी.सी. तथा जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करेंगी। 10.00 बजे से 12.00 बजे तक कलेक्टेªट सभागार में विकास कार्यो की समीक्षा बैठक करेंगी। 01.00 बजे से सोनूपार चौराहा बस्ती में गरीब कल्याण जनसभा में मुख्य अतिथि होंगी। अपरान्ह 03.00 बजे से जल जीवन मिशन के अन्तर्गत हर घर नल योजना के कार्यो का निरीक्षण, गौशाला तथा बाढ की परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगी।

इसी क्रम मे प्रदेश के आबकारी एवं मद्य निषेध राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) नितिन अग्रवाल गोरखपुर से 11 जून को प्रातः 10.00 बजे बस्ती सर्किट हाउस आयेंगे। उक्त जानकारी सीडीओ डा. राजेश कुमार प्रजापति ने दी है। उन्होने बताया कि जनप्रतिनिधियों से भेट करने के पश्चात् उद्योग व्यापार संगठन के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। 12.00 बजे से जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। 1.45 बजे से मलिन बस्ती, गौशाला एवं तालाब का निरीक्षण करेंगे।