Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

कबड्डी में रामनगर ने बनकटी को 42 – 34 के अंतर से किया परास्त

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। रविवार को  सांसद खेल महाकुंभ के पाचवंे दिन रामनगर ब्लॉक के प्रभारी अभिनव उपाध्याय ने कबड्डी के खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया और टॉस करवाकर मैच प्रारम्भ कराया।
अभिनव उपाध्याय ने बताया कि रामनगर सीनियर कब्बडी टीम नें अपने लीग मैच में अपनी प्रतिद्वंदी टीम बनकटी को 42 – 34 के अंतर से हराया। कहा कि  बस्ती के खिलाडियों के लिए एक अनूठा अनुभव है इससे अपने कौशल को दिखाने का सुनहरा अवसर है। इससे ग्रामीण अंचलो की खेल प्रतिभा अवश्य निखरेगी।