Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

औरैया: आठ वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही एक युवक ने दरिंदगी कर की हत्या , मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

कबीर बस्ती न्यूज।

औरैया: जिले में अयाना थाना क्षेत्र के गांव में आठ वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही एक युवक ने दरिंदगी कर हत्या की घटना को अंजाम दिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपनी काली करतूतों व बचने के लिए शव को घटना स्थल से दूर फेंकने की बात कबूली।
मृतका के पिता ने फूट-फूट कर रोते हुए बताया कि घटना के आधा घंटे पहले वह बेटी से मिलकर आया था। तभी बेटी को साथ लिए आता तो अनहोनी होने से बच जाती। वहीं मासूम के साथ हुई निर्ममता पूर्ण हत्या की घटना से बीहड़ भी अपनी पुरानी यादों को याद कर कराह उठा।
डाकूओं के खात्मे के बाद से बीहड़ की जमीन शांति और अमन की जिंदगी देने में कई गुना आगे बढ़ चुकी है। बीती शुक्रवार की शाम को अयाना थाना क्षेत्र के गांव में आठ साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी की घटना से लंबे समय बाद एक बार फिर बीहड़ अपने पुराने अतीत को याद कर तड़पता नजर आया। बेटी का शव देख पिता का कलेजा दर्द से फटा जा रहा था। वह बार-बार यही कहकर रोये जा रहा था, कि वह औरैया से लौटने के बाद बेटी से मिला था। इस दौरान बेटी ने पूछा था कि पापा मेरे लिए क्या लाए हो। उन्होंने बताया कि बेटी नवरात्र का व्रत कर रही थी। इस लिए वह बेटी को घर पहुंचने अंगूर खिलाने की बात कहकर निकल आया। पिता का कहना था कि यदि वह बेटी को साथ लिए आता तो उसके साथ घटना होने से बच जाती। झोले में पड़े अंगूर देखकर वह कह रहा था कि अब मैं अपनी बेटी को अंगूर कैसे खिलाऊंगा। वहीं मासूम की मां दहाड़ें मारते हुए कह रही थी कि एक मई को उसकी सबसे बड़ी बेटी की शादी होनी है। बेटी शादी को लेकर बहुत उत्साहित थी। वह हमेश कहती थी कि मां मुझे दीदी की शादी में लंहगा पहनना है। शादी के लिए लंहगा तो खरीदा जा सकता है, लेकिन उसे पहनने के लिए बेटी अब कभी नहीं आएगी।

पीड़ित पिता ने बताया कि वह मजदूरी व मवेशियों की खरीद फरोख्त कर परिवार का भरण पोषण करता था। उसकी पांच बेटियां व दो छोटे-छोटे बेटे हैं। उसकी तीसरे नंबर की बेटी मृतका कभी-कभी उसके साथ खेतों पर मवेशियों को चराने के लिए लेकर जाती थी। शुक्रवार को बेटी मवेशियों को लेकर खेतों पर गई थी, जहां अनहोनी का शिकार हो गई।

एएसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि मामले की जांच के दौरान गौतम नशे की हालत में लग रहा था। वह बार-बार कहीं गायब हो जाता था। इस पर पुलिस अधीक्षक को उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगीं। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। शनिवार सुबह आरोपी के अंडर गारमेंट पर खून के धब्बे देख पुलिस का शक गहरा गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने सारी घटना उगल दी।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार
अयाना थाना क्षेत्र के एक गांव से अपहृत बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पकड़े गए आरोपी गौतम दोहरे को पुलिस डीएनए जांच के लिए जिला अस्पताल लाई। वापस ले जाते समय आरोपी ने दारोगा की पिस्टल छीन भागने लगा। पुलिस से हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।