Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बदमाशों ने दी फिर पुलिस को चुनौतीः शराब के दुकान से पौने दो लाख की लूट

– लालगंज थाने के महसो चैराहा स्थित देशी शराब के दुकान की घटना

– हेलमेट व गमछा पहने बदमाशों ने रविवार की देर रात दिया घटना को अन्जाम

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती। जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के महसो मे बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए रविवार की देर रात को महसो स्थित सरकारी देशी शराब के दुकान से 1 लाख 75 हजार रूपये लूट की घटना को अन्जाम देकर फरार होने मे सफल रहे। जिले मे लगातार हो रही लूट की घटनाओं से आम जनमानस मे भय एवं दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पडताल कर रहे है।
बताया जा रहा है सिर पर हेेलमेट व गमछा बांघ कर आये बदमाशोें ने रविवार की देर रात को घटना को अन्जाम दिया। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने मातहतों को घटना का शीघ्र अनावरण कर बदमाशों को दबोचने का निर्देश दिया है।