Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। अयोध्या में हो रही भगवान श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में ओपेक चिकित्सालय कैली में संचालित हेरिटेज हीमो डायलिसिस यूनिट में डायलसिस यूनिट मैनेजर आयुष पर्वत के अध्यक्षता मे समस्त स्टाफ एवं तीमारदारों के उपस्थिति मे प्रभु श्रीराम का पूजा अर्चन कर उपस्थित जनों मे मिष्ठान का वितरण किया गया और भगवान श्रीराम के नारे लगाये गये। इस अवसर पर डायलसिस यूनिट मैनेजर आयुष पर्वत ने कहा कि आज के अवसर का पिछले 5 सौ वर्षों से इन्तजार था जो आज पूरा हुआ।

इस अवसर रूबी देवी ; सीनियर टेक्नीशियन, ब्रह्मशक्ति सूर्यवंशी सीनियर टेक्नीशियन, प्रमोद आजाद सीनियर टेक्नीशियन, पीयूष कन्नोजिया सीनियर टेक्नीशियन, प्रियांक गौर,सीनियर टेक्नीशियन,काजल सिंह टेक्नीशियन, सीमा मौर्य टेक्नीशियन, मीना सिंह, टेक्नीशियन, देवेंद्र मिश्रा टेक्नीशियन, कमलेश दुबेए टेक्नीशियन, ज्योति नर्स, साहब राम प्रजापति, सफाई कर्मी, सरिता देवी सफाई कर्मी सहित अनेक तीमारदार आदि उपस्थित रहे।