Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

कार्यों मे लापरवाही पर दो को विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि तथा 03 कर्मचारियों को कठोर चेतावनी

 कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के सत्यापन में लापरवाही बरतने पर उप निदेशक कृषि डाॅ0 संजय त्रिपाठी ने 02 कर्मचारियों को विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि तथा 03 कर्मचारियों को कठोर चेतावनी जारी किया है। उन्होने सभी सहायक विकास अधिकारी कृषि की समीक्षा किया। समीक्षा में उन्होने पाया कि कुल 55925 किसानों में से 32277 किसानों का 30 जून तक सत्यापन हो पाया है।
उन्होने बताया कि विक्रमजोत में 591 के सापेक्ष 345 किसानों का सत्यापन करने पर अमित त्रिपाठी एटीएम, 562 में 332 किसानों का सत्यापन करने पर तकनीकी सहायक रणवीर सिंह तथा 575 में 315 किसानों का सत्यापन करने पर इन्द्रजीत तिवारी को कठोर चेतावनी जारी किया गया है। उन्होने बताया कि बहादुरपुर ब्लाक में 1289 के सापेक्ष 235 किसानों का सत्यापन करने पर तकनीकी सहायक रामकृष्ण शुक्ला तथा रूधौली मंे 787 के सापेक्ष 240 किसानों का सत्यापन करने पर तकनीकी सहायक कामेश्वरमणि को विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि दिया गया है।