Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

समाजवादी पार्टी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ पदाधिकारियों की घोषणा

4 अगस्त से चलायेंगे बूथ स्तर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अभियान

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

समाजवादी पार्टी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की बैठक गुरूवार को प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेन्द्र सोलंकी की मौजूदगी और जिलाध्यक्ष जोखूलाल यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी 4 अगस्त से 14 अगस्त तक समाजवादी पार्टी सरकार के कार्यकाल की     उपलब्धियों को लोक गायकोें द्वारा प्रस्तुत किये जाने का निर्णय पखवारा कार्यक्रम के तहत लिया गया। यह कार्यक्रम विधानसभावार बूथ स्तर पर होंगे। लोक कलाकार गायन, वादन के माध्यम से सपा सरकार की उपलब्धियों और भाजपा सरकार के नाकामियों से लोगों को अवगत करायेंगे।   इसी क्रम में जिलाध्यक्ष जोखूलाल यादव ने प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की घोषणा किया।
सांस्कृतिक प्रकोष्ठ में सांवरजीत यादव, रामचन्दर कन्नौजिया, लच्छीराम आजाद उपाध्यक्ष, विजय चौहान महासचिव, रामपलीत कन्नौजिया कोषाध्यक्ष, हरिश्चन्द्र यादव, बुझारत गुप्ता, सनरसी, गिरजेश यादव, नन्हू लाल, सरिता चौरसिया, रमेश यादव, नार्मल चौरसिया को सचिव पद का दायित्व सौंपा गया है। इसी क्रम में रामजीत शर्मा बस्ती सदर, नन्दलाल महादेवा, रम्पत यादव   रूधौली, भगवान प्रसाद कप्तानगंज एवं श्रीभगवान को हर्रैया विधानसभा अध्यक्ष बनाया गया है।  इसके अतिरिक्त कार्य कारिणी सदस्य में रामभवन यादव, कोदई यादव,  जंगीनाथ, वीरेन्द्र कुमार, श्रीराम, तुलसीराम, रामफेर, सूर्य प्रताप शामिल है।