Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

गहमागहमी के बीच जिला  सहकारी बैंक के संचालक मण्डल का चुनाव सम्पन्नः राजेन्द्रनाथ तिवारी का अध्यक्ष होना लगभग तय

भाजपा नेता राजेन्द्र नाथ तिवारी को पार्टी एवं अनेक सामाजिक संगठनों के लोगों ने दी जीत की अग्रिम बधाई

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

जिला  सहकारी बैंक के संचालक मण्डल के चुनाव में 12 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित हुए। 14 सदस्यों वाले संचालक मण्डल में बाकी के दो सदस्यों को सरकार द्वारा मनोनीत किया जाएगा। संचालक मण्डल के चुनाव में भाजपा के नौ व सपा के तीन सदस्यों ने निर्विरोध जीत हासिल किया है।   भाजपा के सर्वाधिक नौ सदस्यों के निर्विरोध निवार्चन से अध्यक्ष पद पर होने वाले चुनाव में पार्टी प्रत्याशी राजेन्द्र नाथ तिवारी की जीत पक्की हो गयी है। अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद पर आगामी 28 सितम्बर को चुनाव होना है।
कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड प्रबन्ध कमेटी सदस्य पद के सभी 12 सदस्य निर्विरोध चुने गए। इनमें बस्ती सदर से राजेंद्रनाथ तिवारी, दुबौलिया से वीरेंद्र प्रताप सिंह, गौर से शत्रुघन पाल, नाथनगर से हरिष्चंद्र, कप्तानगंज से सुनील कुमार, कुदरहा से हमीर पाल, रामनगर से रंजीष कुमार, परसरामपुर से षिव कुमार, वत्तिक क्षेत्र से अमित प्रताप सिंह, अजय पांडेय, साऊंघाट से उर्मिला यादव, विषेष क्षेत्र से सुधा शामिल है।
सोमवार को सुबह से ही गहमा-गहमी के बीच भाजपा व सपा दोनों दलों के प्रत्याशियों ने नेताओं के साथ पर्चा दाखिला करना शुरू कर दिया। भाजपा की तरफ से सांसद हरीश द्विवेदी, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी, विधायक दयाराम चौधरी, संजय प्रताप जायसवाल, रवि सोनकर, अजय सिंह अपने समर्थकों के साथ डटे रहे। राजनीतिक सरगर्मी के बीच वरिष्ठ भाजपा नेता राजेन्द्र नाथ तिवारी की जीत पर सत्तापक्ष के साथ विपक्ष के नेताओं ने भी संतोष जाहिर किया। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुए नामांकन पर लोगों को न्याय मार्ग पर चलने में  परेशानियों का सामना करना पड़ा।
भाजपा नेता राजेन्द्र नाथ तिवारी को पार्टी एवं अनेक सामाजिक संगठनों के लोगों ने जीत की अग्रिम बधाई दी है।