Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

प्रयागराज: सडक हादसे मे गई तीन युवकों की जान

कबीर बस्ती न्यूज:

प्रयागराज: नगर कोतवाली के पलटन बाजार निवासी चार युवक बुधवार की शाम कारोबार के सिलसिले में कार से लखनऊ जा रहे थे। सुल्तानपुर के हैदरगढ़ में सड़क किनारे खड़े मालवाहक वाहन में कार जा घुसी, जिससे कार सवार मोहम्मद इरशाद उर्फ गोलू (25) लुकमान (26) और अबू बकर (24) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल इमरान को उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पलटन बाजार मोहल्ले में कोहराम मच गया। परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।