Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

लखनऊ के अपने शो और भाई क्या चल रहा है ? ने पूरा किया एक साल, टीम ने मनाया जश्न

– आकांशा शर्मा  , फरहाना फातिमा , पवन सिंह  और अम्ब्रेश बाबी उर्फ़ राम चंद्र मिश्रा जैसे कलाकरो ने पेश किया मिशाल
कबीर बस्ती न्यूज:
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और टेलीविजन के कई प्रतिभाशाली कलाकारों लेखकों और तकनीशियन का गढ़  रहा है।   पिछले कई सालों  से यह राज्य और राजधानी लखनऊ कई सारी  ब्लॉकबस्टर फिल्मों , ओटीटी कंटेंट और अब एक टेलीविजन शो के लिए प्रेरणा स्रोत रहा है।  पिछले साल ३० मार्च को एंड टीवी ने लखनऊ पर आधारित सिचुएशन कॉमेडी और भाई क्या चल रहा है को लॉन्च करने का अनूठा प्रयास  किया था पूरी तरह लोकल प्रोडकशन यूनिट और आकांशा शर्मा उर्फ़ ससकीना मिर्जा , फरहाना फातिमा उर्फ़ शांति मिश्रा, पवन सिंह उर्फ़ जफ़र अली मिरजा और अम्ब्रेश बाबी उर्फ़ राम चंद्र मिश्रा जैसे कलाकरो के साथ एक मिशाल पेश की।  अब इस शो ने एक साल पुरकर लिए है  जिस पर पूरी टीम ने मिल क्र उन यादगार पालो का एक जश्न मनाया एण्ड टिवी के बिजनेश हेड विष्णु शंकर ने कहा , और भाई क्या चल रहा है ? एण्ड टीवी की महत्वकांछी परियोजनाओं में से एक है।
कार्यक्रम के एक साल पूरा होने के उपलक्ष में अपने मजाकिया अंदाज में पत्रकारों से रूबरू होते हुए अनु अवस्थी ने बताया की कभी वह भी कानपूर में पत्रकार थे वह भी सिर्फ दो दिनों के लिए। एक दिन एक जगह आग लगी और मैं रिपोर्टिंग में गया तो रास्ते  में पुलिस ने रोक लिया जिनसे बहस हुए तो उसने मेरा आई  कार्ड छीन लिया जो जेब सहित बाहर  निकल आया। एण्ड टीवी के और भाई क्या चल रहा है  के सभी कलाकारों ने अपने ही मजाकिया अंदाज में पत्रकारों से कार्यक्रम के विषय  में बात की और कार्यक्रम के एक साल सफलता पूर्वक होने की ख़ुशी जाहिर की।