Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

5 दिवसीय मनोरमा- कुआनो संगम मेले में बिछड़ों को अपनों से मिलाया

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। चैत्र पूर्णिमा से लालगंज क्षेत्र के मनोरमा- कुआनो संगम तट पर लगने वाले 5 दिवसीय मेले में बिछड़ों को अपनों से मिलाने के लिये समाचार पत्र वितरक जन कल्याण सेवा समिति द्वारा ‘ बिछड़े मिले माध्यम शिविर’ खोया पाया कैम्प का संचालन सामाजिक कार्यकर्ता एवं संस्था के अध्यक्ष जय प्रकाश गोस्वामी के संयोजन में चलाया गया। बताया कि 5 दिनों में 50 से  अधिक बच्चों, मेले में बिछड़ी महिलाओं को उनके परिजनों से मिलाया गया।
जय प्रकाश गोस्वामी ने बताया कि समिति की ओर से पिछले 30 वर्षो से जनपद में लगने वाले महत्वपूर्ण मेलों में खोया पाया शिविर का आयोजन किया जाता है। वरिष्ठ होम्योपैथी चिकित्सक एवं आयुष चिकित्साधिकारी डा. वी.के. वर्मा ने कहा कि खोया पाया शिविर एक अनूठी पहल है। बिछड़ों को अपनों से मिलाना नेक कार्य है।
शिविर के संचालन में मुख्य रूप से ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि रघुनाथ सिंह, पूर्व प्रमुख गोस्वामी कुमकुम भारती, के.डी. भारती, अनिल दूबे, ब्रम्हदेव यादव ‘देवा’ डा. आर.डी. गोस्वामी, डा. आर.पी. शुक्ला, डा. आशुतोष मिश्र, हरिशंकर पाण्डेय, रविचन्द्र पाण्डेय, बब्लू तिवारी, बब्लू गुप्ता, पिन्टू तिवारी, विपिन श्रीवास्तव, जगदीश प्रसाद शुक्ल, सन्तोष पाल, अरविन्द पाल, रविशंकर शुक्ल, आज्ञा राम चौधरी, भानु मिश्र, सिद्धार्थ मिश्र, विजय प्रकाश गोस्वामी, मिन्टू गिरी आदि ने योगदान दिया।