Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अलीगढ़: यमराज बने बेकाबू ट्रक ने ले ली 4 बेगुनाहों की जान, 9 लोग हुए घायल

कबीर बस्ती न्यूज:

अलीगढ़: अमरौली-बरौली रोड पर रविवार दोपहर एक किलोमीटर के दायरे में बेकाबू ट्रक ने चार लोगों की जान ले ली और नौ लोगों को घायल कर दिया। दुर्घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने जमकर हंगामा किया और ट्रक के पहियों की हवा निकाल दी। किसी तरह पुलिस ने हालात नियंत्रित किए और चालक को हिरासत में लेकर ट्रक कब्जे में ले लिया।

घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है। मृतकों में एएमयू के दो कर्मचारी, एक किशोर और एक बुजुर्ग मजदूर शामिल हैं। आरोपी ट्रक चालक घटना के समय नशे में था। इस मामले में सिविल लाइंस व क्वार्सी थाने में अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

घटनाक्रम के अनुसार, दोपहर करीब 12 बजे अमरौली-बरौली रोड की ओर से ट्रक (यूपी 22 टी-4829) लेकर सारसौल निवासी चालक केशव आ रहा था। इस दौरान अनियंत्रित हुए ट्रक ने सबसे पहले क्वार्सी क्षेत्र में रियाज कॉलोनी के पास हिंद हॉस्पिटल के सामने रियाज कॉलोनी के ही बाइक सवार दंपती मो. साबिर (59) व उनकी पत्नी परवीन को टक्कर मार दी। दुर्घटना में मो. साबिर की मौके पर मौत हो गई, जबकि परवीन गंभीर रूप से जख्मी हो गईं।  इसके बाद चालक नगला पटवारी की ओर भागा तो यहां मोड़ पर तेज रफ्तार से ट्रक मोड़ने के कारण फल की ढेले, मीट की दुकान, चाय की दुकान को रौंद दिया। इसके बाद कुछ कदम आगे खड़े टिर्री व लोडर को टक्कर मार दी। इस दौरान कुल 11 लोग जख्मी हुए, जिनमें से तीन की मौत हो गई।

इसके बाद लोगों ने ट्रक को किसी तरह रुकवा लिया। दुर्घटना में फिरदौस नगर-बी गली नंबर 6 सिविल लाइंस निवासी 12 वर्षीय अरहान, फिरदौस नगर चांद बाग के 65 वर्षीय अलाउद्दीन व नगला पटवारी गली नंबर सात, क्वार्सी के 55 वर्षीय मुनीर अहमद की भी मौत हुई है। परिवार के अनुसार, मो. साबिर अपनी पत्नी संग ईद की खरीदारी करने के लिए बाजार जा रहे थे, जबकि अरहान अपने चाचा पप्पन को दुकान पर खाना देने गया था। अलाउद्दीन व मुनीर चाय की दुकान पर बैठे चाय पी रहे थे। मो. साबिर एएमयू की गांधीआई अस्पताल शाखा में लैब टेक्नीशियन थे, जबकि मुनीर अहमद एएमयू में कार्यालय कर्मचारी थे। अलाउद्दीन मजदूरी करते थे।

हादसे की सूचना पर एसपी सिटी, सीओ तृतीय सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। आनन-फानन घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां चार को मृत घोषित कर दिया गया। बाकी का इलाज चल रहा है। इधर, हंगामा कर रही भीड़ को पुलिस ने शांत किया।  शाम को चारों शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिए गए। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया तो उसके नशे में होने की पुष्टि हुई है। ट्रक सीज कर दिया गया है।

दुर्घटना में घायल
परवीन साबिर निवासी रियाज कालोनी, सिविल लाइंस। ,जावेद निवासी नगला पटवारी गली-7, क्वार्सी। ,मनोहर लाल निवासी नगला कलार, क्वार्सी। लज्जावती देवी निवासी नगला कलार, क्वार्सी। गीता देवी निवासी नगला कलार, क्वार्सी। इरशाद निवासी नई बस्ती, बन्नादेवी। छोटू निवासी नगला पटवारी, क्वार्सी। शमीम निवासी फिरदौस नगर, सिविल लाइंस। पप्पन निवासी नगला पटवारी गली-7, क्वार्सी।

ट्रक के अनियंत्रित होने पर हुई दुर्घटना में चार लोगों की मौत व नौ लोग घायल हुए हैं। ट्रक कब्जे में है और चालक हिरासत में है। मुकदमा आदि की प्रक्रिया की जा रही है। – कुलदीप सिंह गुणावत, एसपी सिटी