Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

375 ट्रक चालकों में निःशुल्क चश्मा वितरित, 400 की हुई जांच

सांसद हरीश द्विवेदी ने किया 5 दिवसीय नेत्र शिविर, चश्मा वितरण का समापन

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । सांसद हरीश द्विवेदी ने मंगलवार को टोल प्लाजा पर सड़क परिवहन एवं राज मार्ग मंत्रालय के सहयोग से सरलादित्य ग्राम विकास सेवा संस्थान द्वारा आयोजित 5 दिवसीय नेत्र परीक्षण एवं निःशुल्क चश्मा वितरण  शिविर का समापन किया। कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा अनेक कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन कराया जा रहा है। शिविर में 375 ट्रक चालकों में चश्मे का वितरण और लगभग 400 का नेत्र परीक्षण पुनीत कार्य है। इससे दुर्घटनाओं में कमी आयेगी।
भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल ने ट्रक चालकांें में चश्मे का वितरण किया। कहा कि निश्चित रूप से सड़क परिवहन एवं राज मार्ग मंत्रालय ने सकारात्मक पहल किया है।
आरटीओ प्रवर्तन रवि कान्त शुक्ल ने कहा कि सड़क परिवहन एवं राज मार्ग मंत्रालय  के सहयोग से सरलादित्य ग्राम विकास सेवा संस्थान के लोगों ने पांच दिनों तक अथक परिश्रम किया। इससे अनेक ट्रक चालकों का जीवन बदलेगा, वे दुर्घटना रोकने की दिशा में और अधिक पहल करेंगे।
सरलादित्य ग्राम विकास सेवा संस्थान के गोविन्द मिश्र ने अतिथियों, शिविर में योगदान करने वाले सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा कि पूरा प्रयास रहता है कि योजनाओं का दिशा निर्देश के अनुरूप क्रियान्ववयन कराया जाय। संस्थान के हिस्से में सबके सहयोग से एक और उपलब्धि जुड़ी है।
शिविर के प्रभारी नागेन्द्र शुक्ल ने बताया कि जब ट्रक चालकांें को परीक्षण के बाद निःशुल्क चश्मा मिला तो उनके चेहरों पर मुसकान थी। समापन अवसर पर मुख्य रूप से राजेश पाल चौधरी, आलम चौधरी, गिरीश पाण्डेय, रामनेवास गिरी, डा. आर.के. गौतम, अतुल श्रीवास्तव, जय प्रकाश शुक्ल, के.सी. शुक्ल, रामनयन यादव, अश्विनी शुक्ल, कृपाशंकर, अच्युत शुक्ल, प्रमोद दूबे के साथ ही अनेक लोग उपस्थित रहे।