Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या में बनेगा अनूठा मंदिरों का संग्रहालय, प्राचीन शैलियों के मंदिरों के बनाए जाएंगे कई मॉडल अंसल एपीआई के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने कसा शिकंजा, पुलिस कमिश्नर से अंसल के खिलाफ लखनऊ में दर्ज मु... कोटे के दूकान के आवंटन की मांगः डीएम को सौंपा ज्ञापन सदर विधायक महेन्द्र यादव ने मो. सलीम, शैलेन्द्र को बनाया प्रतिनिधि अदालत के आदेश के बाद भी नहीं मिला जमीन पर कब्जा, डीएम ने दिया कार्रवाई का निर्देश बच्चों के साथ ससुराल में शान्ती देवी ने शुरू किया धरना शासन के निर्देश पर हुआ परिषदीय स्कूलों की साफ—सफाई 01 जुलाई से 30 सितंबर तक संचालित किया जाएगा संभव अभियान,चिन्हित किये जायेंगे अतिकुपोषित बच्चे : सीडी... प्रतापगढ़: सिपाही संजय यादव की हत्या के मामले मे शामिल चार आरोपी पुलिस हिरासत में अलर्ट: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 682 नए मामले

नाबालिग लड़कियों से जा रहा था देह व्यापार, दो किशोरियों को मुक्त करा कर दो महिला समेत पांच लोगों को किया गिरफ्तार

कबीर बस्ती न्यूज:
मुरादाबाद। मझोला थानाक्षेत्र के जयंतीपुर में नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। सीओ के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट (एएचटीयू) और पुलिस की टीम ने एक मकान में दबिश दी। टीम ने यहां दो किशोरियों को मुक्त कराया, जबकि दो महिला समेत पांच लोग गिरफ्तार किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम में केस दर्ज कर लिया गया है।

सीओ सिविल लाइंस आशुतोष तिवारी ने बताया कि प्रयागराज की एक संस्था को सूचना मिली थी कि मझोला के जयंतीपुर में कुछ लड़कियों को बंधक बना रखा है, उनसे यहां जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। संस्था के पदाधिकारियों ने पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। इस पर एसएसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए। सीओ सिविल लाइंस के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जयंतीपुर स्थित बताए गए मकान में दबिश दी। यहां दो किशोरियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस को देखकर मकान में मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। पुलिस टीम ने मौके से सरगना राम अवतार निवासी ब्रहपुरी (जयंतीपुर), जयंतीपुर निवासी आलिम और संभल के चंदौसी निवासी जाहिद, नैनीताल के रामनगर निवासी आसमा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मौके से मुक्त कराई गईं किशोरियों में एक बाजपुर उत्तराखंड और दूसरी मुगलपुरा क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई। यहां आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जबकि नाबालिग लड़कियों को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया जाएगा।