Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नाबालिग लड़कियों से जा रहा था देह व्यापार, दो किशोरियों को मुक्त करा कर दो महिला समेत पांच लोगों को किया गिरफ्तार

कबीर बस्ती न्यूज:
मुरादाबाद। मझोला थानाक्षेत्र के जयंतीपुर में नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। सीओ के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट (एएचटीयू) और पुलिस की टीम ने एक मकान में दबिश दी। टीम ने यहां दो किशोरियों को मुक्त कराया, जबकि दो महिला समेत पांच लोग गिरफ्तार किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम में केस दर्ज कर लिया गया है।

सीओ सिविल लाइंस आशुतोष तिवारी ने बताया कि प्रयागराज की एक संस्था को सूचना मिली थी कि मझोला के जयंतीपुर में कुछ लड़कियों को बंधक बना रखा है, उनसे यहां जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। संस्था के पदाधिकारियों ने पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। इस पर एसएसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए। सीओ सिविल लाइंस के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जयंतीपुर स्थित बताए गए मकान में दबिश दी। यहां दो किशोरियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस को देखकर मकान में मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। पुलिस टीम ने मौके से सरगना राम अवतार निवासी ब्रहपुरी (जयंतीपुर), जयंतीपुर निवासी आलिम और संभल के चंदौसी निवासी जाहिद, नैनीताल के रामनगर निवासी आसमा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मौके से मुक्त कराई गईं किशोरियों में एक बाजपुर उत्तराखंड और दूसरी मुगलपुरा क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई। यहां आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जबकि नाबालिग लड़कियों को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया जाएगा।