Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नवागत जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने संभाला बस्ती जिले का कमान

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती: जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन जिला मुख्यालय पहुॅची तथा कोषागार जा करके विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। 2013 बैच की आई.ए.एस. इसके पूर्व जालौन में जिलाधिकारी पद पर तैनात थी। कोषागार में मुख्य कोषाधिकारी डा. श्रीनिवास त्रिपाठी ने कोषागार के विभिन्न रजिस्टरों का अवलोकन कराया तथा उस पर हस्ताक्षर प्राप्त किए।
इसके पूर्व सर्किट हाउस पहुॅचने पर सीडीओ डा. राजेश कुमार प्रजापति, एडीएम अभय कुमार मिश्रा, सीआरओ नीता यादव, ज्वाइंट मजिस्टेªट/एसडीएम हर्रैया अमृत पाल कौर, पी.डी. कमलेश सोनी, डीडीओ अजीत श्रीवास्तव, उप जिलाधिकारी सदर सूरज यादव, रूधौली के गुलाब चन्द्र, डिप्टी कलेक्टर शैलेष दूबे, अतुल आनन्द, प्रोबेशनर सुधांशू, तहसीलदार इन्द्रमणि तिवारी, नायब तहसीलदार के.के. मिश्रा, ओ.एस.डी. बजरंगबली पाण्डेय ने गुलदस्ता भेट कर उनका स्वागत किया।
इसके पूर्व उन्हें पुलिस द्वारा गार्ड आफ आनर दिया गया। कलेक्टेªट पहुॅचकर उन्होने अधिकारियों के साथ बैठक किया तथा जनपद के संबंध में आवश्यक जानकारी प्राप्त किया। उन्होने निर्देश दिया कि शासन के निर्देशानुसार सभी अधिकारी अपने कार्यालय में समय से बैठे तथा लोगों की समस्याओं का निराकरण करें। क्षेत्र में भ्रमण पर जाने का रोस्टर जारी करें तथा भ्रमण के पश्चात् अपने रिपोर्ट अवश्य दें। उन्होने कहा कि शासन के प्राथमिकता के कार्यक्रमों का प्रभावी क्रियान्वयन किया जायेंगा तथा विकास कार्यो में गति लायी जायेंगी। उन्होने कहा कि कानून व्यवस्था के मामले पर कोई समझौता नही किया जायेंगा तथा अराजकतत्वों से सख्ती से निपटा जायेंगा।