Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

डाक्टर्स डे: रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर ने वृद्धा आश्रम में लगाया निःशुल्क चिकित्सा शिविर

बाढ की स्थिति में हर संभव सहायता करेगा रोटरी ग्रेटर-डा. वी.के. वर्मा

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। डाक्टर्स डे के मौके पर प्रसिद्ध समाजसेवी वरिष्ठ चिकित्सक डा. वी.के. वर्मा ने बनकटा स्थित वृद्धा आश्रम में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाकर रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के अध्यक्ष के रूप मंे अपनी भूमिका शुरू किया। डा. वर्मा ने कहा कि रोटरी का भी मूल उद्देश्य सेवा भाव से जुड़ा है। स्वास्थ्य शिविर मंे वृद्ध जनों के परीक्षण के साथ ही उन्हें निःशुल्क औषधि, फल उपलब्ध कराया गया।
रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के अध्यक्ष डा. वी.के. वर्मा ने कहा कि उनका प्रयास होगा कि रोटरी ग्रेटर ने सेवा के जो आयाम विकसित किये हैं उन्हें और विस्तार दिया जाय। बताया कि बरसात के मौसम में जनपद का बड़ा हिस्सा बाढ की चपेट में आ जाता है। प्रति वर्ष रोटरी ग्रेटर द्वारा बाढ पीड़ितों में सहायता और औषधियां वितरित की जाती है। इस वर्ष बाढ पीड़ितों की सहायता के लिये रोटरी ग्रेटर ने तैयारियां शुरू कर दी है। प्रयास होगा कि शिविर में आपदा की स्थिति में बचाव का प्रशिक्षण भी दिलाया जाय।
वृद्धा आश्रम में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर एवं फल वितरण कार्यक्रम को सम्पन्न कराने में मुख्य रूप से रोटरी क्लब ग्रेटर सचिव प्रतिभा गोयल, रोटेरियन अशोक कुमार शुक्ल, चार्टर अध्यक्ष एवं कोषाध्यक्ष किशन कुमार गोयल, रोटेरियन राजेश्वरी वर्मा, रोटेरियन डा. आलोक रंजन वर्मा, रोटेरियन डा. एसपी भारती,  डा. श्यामनरायन आदि ने योगदान दिया।