Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

देश के गृहमंत्री और उ.प्र. के मुख्यमंत्री के महिला सुरक्षा के दावे हास्यास्पद: शीला शर्मा

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। कांग्रेस की योजनायें धरातल पर दिखती थीं, जाति धर्म के आधार पर कांग्रेस न तो भेदभाव करती है और न ही योजनायें बनाती हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में अधिकांश योजनायें धन्नासेठों के लिये हैं और धरातल पर विकास नदारद है। जाति धर्म की दुकान चला रही भाजपा हमारे आराध्य को एक प्रोडक्ट की तरह इस्तेमाल कर रही है। यह बातें महिला काग्रेस की नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शीला शर्मा ने कही।
वे कटेश्वर पार्क स्थित पार्टी दफ्तर पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होने आगे कहा देश के गृहमंत्री और उ.प्र. के मुख्यमंत्री के महिला सुरक्षा के दावे हास्यास्पद हैं। वे अक्सर खुले मंच से कहते हैं उ.प्र. में महिलायें आधी रात आभूषण पहनकर सड़कों पर सुरक्षित चल सकती हैं, जबकि समाचार माध्यम महिला उत्पीड़न की घटनाओं से भरे पड़े हैं। बलात्कार और हत्या जैसे जघन्य अपराधों में रिकार्ड बढ़ोत्तरी हुई है। इतने बड़े पदों पर बैठे राजनेताओं के मुह से सरासर झूठ भारतीय राजनीति को दिशाविहीन कर रहा है। इतना ही नहीं पीड़ितों का न्याय भी नही मिल रहा है। लोग बड़ी संख्या में आत्महत्यायें कर रहे हैं।
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कहा मौजूदा कार्यकाल में वे बड़ी संख्या में महिलाओं को पार्टी से जोड़ेंगी और सत्ता प्रतिष्ठानों के हर झूठ को बेनकाब करेंगी। इसके लिये घर घर जाकर जागरूकता अभियान भी चलाया जायेगा। श्रीमती शीला शर्मा ने कहा महगाई, बेरोजगारी, सत्ता पोषित भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न, राजनीति के लिये धर्म के व्यापार से जनता तंग आ चुकी है। इसका असर राहुल गांधी द्वारा की जा रही भारत जोड़ो यात्रा में साफ दिख रहा है। राहुल गांधी को मिल रहा व्यापक समर्थन परिवर्तन का साफ संकेत है। उन्होने पुनः जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर प्रदेश व केन्द्रीय नेतृत्व को धन्यवाद दिया।
इससे पूर्व महिला कांग्रेस का तीसरी बार अध्यक्ष बनाये जाने पर महिला पदाधिकारियों ने पार्टी दफ्तर पर उनका फूल मालाओं से स्वागत किया और उनके नेतृत्व में नई ऊर्जा के साथ कार्य करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर  नीलम विश्वकर्मा, मंजू पाण्डेय, विनोदरानी आहूजा, गायत्री गुप्ता, कंचन विश्वकर्मा, राधा देवी, माया चतुर्वेदी, पीसीसी सदस्य प्रेमशंकर द्विवेदी, नर्वदेश्वर शुक्ला, अतीउल्लाह सिद्धीकी, रामबचन भारती, अतुल श्रीवास्तव, जयराम वर्मा आदि मौजूद रहे।