Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नगर निकाय चुनाव में नगरपालिका सहित, सभी वार्डों और नगर पंचायतों में अपने प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस-प्रेमशंकर द्विवेदी

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। कांग्रेस पार्टी नगर निकाय चुनाव में नगरपालिका सहित, सभी वार्डों और नगर पंचायतों में अपने प्रत्याशी उतारेगी। इसको लेकर लगातार मंथन जारी है। यह बातें पीसीसी सदस्य प्रेमशंकर द्विवेदी ने कहीं। उन्होने कहा पार्टी नेतृत्व को कुछ लोगों ने आवेदन भेजा है, कुछ और आवेदन आने हैं। जिन लोगों को पार्टी सिम्बल से चुनाव लड़ना वे शीघ्र अपना आवेदन पार्टी में जमा कर दें जिससे समय रहते प्रत्याशियों का चयन संभव हो।
श्री द्विवेदी ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि नगर निकाय चुनाव स्थानीय मुद्दों, समस्याओं और व्यक्तित्व पर लड़े जाते हैं इसलिये पार्टी सक्रिय कार्यकर्ताओं को ही मौका देगी। उन्होने कहा नगरपालिका व नगर पंचायतें भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई हैं। विकास कार्य ठप हैं, योजनाओं में लूट मची हुई है, साफ सफाई का बुरा हाल है, सड़कों में गड्ढे हो गये हैं, स्ट्रीट लाइटें नही जल रही हैं, नगरपालिका क्षेत्र में वाटर पाइप लाइन फटने से रोजाना हजारों लीटर पानी बरबाद हो रहा है लेकिन इन समस्याओं को लेकर प्रशसान बिलकुल ही गंभीर नही है। ऐसे में कांग्रेस जनों को जनता को जागरूक कर नगर निकायों को मॉडल बनाने के लिये पूरे दमखम से चुनाव लड़ना होगा।