Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई ने घोषित किये उम्मीदवार

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। गुरूवार को रौता चौराहा स्थित कांग्रेस सेवा दल के शिविर कार्यालय पर छात्र संघ चुनाव प्रभारी एवं सेवा दल के प्रदेश सचिव नोमान अहमद की अध्यक्षता में हुई बैठक में एनएसयूआई के छात्र संघ प्रत्याशियों को घोषित किया गया।  एपीएन पी. कालेज से अध्यक्ष पद पर विशाल चौधरी, महामंत्री फरमान अहमद, पुस्तकालय मंत्री उमाशंकर त्रिपाठी, कला संकाय हेतु राहुल वर्मा को एनएसयूआई प्रत्याशी घोषित किया गया। नोमान अहमद ने बताया कि शिव हर्ष किसान पी.जी. कालेज के प्रत्याशियों की घोषणा शुक्रवार 18 नवम्बर को की जायेगी। घोषित प्रत्याशियों का माल्यार्पण कर उनका उत्साह  वर्धन किया गया।
छात्र संघ प्रत्याशियों की घोषणा के दौरान मुख्य रूप से सूर्यमणि पाण्डेय, अरूण पाण्डेय, सन्तोष श्रीवास्तव, नवीन श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।