Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सुभासपा ने गनेशपुर से घोषित किया प्रत्याशी

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ‘सुभासपा’ की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष अमन कुमार राजभर की अध्यक्षता में रविवार को कलेक्टेªट परिसर में सम्पन्न हुई। बैठक में बूथ स्तर पर संगठनात्मक मजबूती के साथ ही निकाय चुनाव तैयारियों पर  चर्चा की गई। जिलाध्यक्ष अमन कुमार राजभर ने कहा कि सुभासपा अपने बूते निकाय चुनाव लड़ेगी, इसके लिये भावी प्रत्याशियों से आवेदन मांगे गये हैं। मनोज कुमार राजभर को गनेशपुर नगर पंचायत का चुनाव प्रभारी एवं फूलचन्द को कार्यालय प्रभारी घोषित किया गया।
बैठक को सम्बोधित करते हुये सुभासपा के राष्ट्रीय सचिव विनोद कुमार राजभर ने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे आगामी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियांे में जुट जांय और महादेवा विधानसभा क्षेत्र के साथ ही सभी विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर के तैयारियों की समीक्षा कर लें। प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार राजभर एवं वृजभूषण मिश्र ने कहा कि पार्टी गनेशपुर नगर पंचायत में मजबूती से उतरेगी, इसके लिये बूथ स्तर का   प्रबंधन पूरा कर लिया जाय। गनेशपुर नगर पंचायत से सुभासपा के अध्यक्ष पद के घोषित प्रत्याशी राहुल निषाद ने बैठक में कहा कि सबके सहयोग से ही जीत दर्ज होगी। उन्होने एकजुटता का आवाहन किया।
सुभासपा की मासिक बैठक में मुख्य रूप से राजेश राजभर, उमेश राजभर, आशीष राजभर, राजेश चौधरी, अर्जुन राजभर, बलराम विश्वकर्मा, बाबूराम, राजकुमार, फूलचन्द श्रीवास्तव, जितेन्द्र राजभर के साथ ही अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।