Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन कर किया अडानी का पासपोर्ट जब्त करने की मांग

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद के नेतृत्व में राजकीय इण्टर कालेज से विरोध प्रदर्शन करते हुये मोदी-अडानी पर महाघोटाले का आरोप लगाया। आप कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिये अडानी मामले में जेपीसी और सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच कराने की मांग कर रहे थे। आप कार्यकर्ता केन्द्र सरकार विरोधी नारे लगाते हुये शास्त्री चौक पहुंचे और राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन डीएम के प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।
आम आदमी पार्टी के इस विरोध प्रदर्शन में बस्ती मण्डल के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों ने हिस्सा लिया। ज्ञापन सौंपने के बाद जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अडानी की मिलीभगत से किये गये बड़े वित्तीय घोटाले से स्तब्ध है। कहा कि अडानी कोई भारत नहीं हैं लेकिन देश का दुर्भाग्य है कि प्रधानमंत्री अडानी से अपनी दोस्ती निभाते रहे और देशवासियों के साथ विश्वासघात किया। कहा कि देश की जनता ने अडानी की कम्पनी में एसबीआई, पंजाब नेशनल बैंक और एलआईसी. के माध्यम से निवेश किया था लेकिन पैसा डूबने के बाद प्रधानमंत्री खामोश हैं। मांग किया कि  अडानी का पासपोर्ट जब्त कर जेपीसी और सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच करायी जाय और दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई हो।
विरोध प्रदर्शन करने वालों में आम आदमी पार्टी के सिद्धार्थनगर जिलाध्यक्ष महेश राव के साथ ही  सौम्य प्रताप श्रीवास्तव, देवेन्द्र अम्बेडकर, रामयज्ञ निषाद, डा. राम सुभाष वर्मा, सत्य प्रकाश पटेल, किरन यादव, सुग्रीम यादव, चन्द्रभान कन्नौजिया, शास्त्री डी.एन. त्रिपाठी, अखिलेश, कुलदीप जायसवाल, बीना यादव के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।