Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

राजन इण्टरनेशनल एकेडमी में आजादी के अमृत महोत्सव की धूम

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । गुरूवार को राजन इण्टरनेशनल एकेडमी में आजादी के अमृत महोत्सव की धूम रही। नन्हें मुन्ने बच्चों से लेकर शिक्षक और हाई स्कूल, इण्टर मीडिएट के छात्र हाथों में तिरंगे लेकर निकले तो वातावरण देश भक्ति के रंग में रंग गया। प्रबन्ध निदेशक राकेश चतुर्वेदी के निर्देशन में आयोजित कार्यक्रम में छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। प्रधानाचार्य शानू एन्टोनी ने बताया कि ‘अमृत महोत्सव’ समारोह पूर्वक मनाकर छात्रों को देश के स्वतंत्रता आन्दोलन और 75 वर्षो के विकास यात्रा की जानकारी दी जा रही है। कहा कि यह गौरव का विषय है कि देश अपने स्वतंत्रता का 75 वां वर्ष गांठ मना रहा है। सभी देशवासियोें को इसमें बढ चढ कर हिस्सा लेना चाहिये।
अमृत महोत्सव की कड़ी में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से संजीव पाण्डेय, शिक्षा बरनवाल, प्रमिला शुक्ला, रेखा श्रीवास्तव,  प्रभा त्रिपाठी, नीशू उपाध्याय, अर्चना पटेल, मेघा के बाबू, बिजोयिनी बसक, श्वेता त्रिपाठी, यांग्मोलामा, पूना तमांग, शारिक खान, गोपाल सिंह, किरन के. लिबेस्टियन, जेरिन, दिवाकर आर, राजश्री त्रिपाठी, अम्बुज मिश्रा, अर्चना द्विवेदी, अनुराधा, नलिनी श्रीवास्तव, सुमन दूबे, दिलीन अशोकन, आशीन जोसे, आकृति पाण्डेय, पूनम के साथ ही मनीष मिश्र, जितेन्द्र, जीत यदुवंश, सौरभ पाण्डेय, अमित मिश्रा ने छात्रों को स्वतंत्रता आन्दोलन के महत्व की जानकारी दी।