Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ देशभर में हो रही दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ देशभर में हो रही दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिये चलाई जा रही मुहिम इण्डिया अगेन्स्ट रेप के तहत आज जनपद मुख्यालय के विभिन्न चौराहों पर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। बिलकिस बानों प्रकरण में सामूहिक दुष्कर्म व नरसंहार के दोषियों की रिहाई रद करने की मांग की गयी।
इण्डिया अगेन्स्ट रेप के संयोजक अशोक श्रीवास्तव के आवाह्न पर ह्यूमन सेफ लाइफ फाउण्डेशन, सोशल क्लब तथा चित्रांश क्लब की ओर से सुबाष तिराहा, कम्पनी बाग शिव मंदिर, शास्त्री चौक और बड़ेवन चौराहे पर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने हस्ताक्षर अभियान चलाया। इण्डिया अगेन्स्ट रेप के वालेण्टियर्स शास्त्री चौक पर मौजूद थे। तीन हजार से ज्यादा लोगों ने बिलकिसा बानो प्रकरण में दोषियों की रिहाई को कानून के माथे पर कलंक बताया और रिहाई रद करने की मांग की। हस्ताक्षर करते समय अधिकांश महिलाओं, छात्राओं और बुद्धिजीवियों ने तीखी प्रतिक्रिया की।
डा. सिम्मी भाटिया, ज्योति पाण्डेय, अनुष्का चौरसिया, ऋषम, रंजीत श्रीवास्तव, एनके पाण्डेय, रीता पाण्डेय, डा. अभिजात, अंकुर वर्मा, राजेश श्रीवास्तव, प्रीती श्रीवास्तव, उमेश श्रीवास्तव, अनिल कुमार पाण्डेय, अजय श्रीवास्तव, संध्या दीक्षित, अपराजिता सिन्हा, सतेन्द्र श्रीवास्तव, मयंक श्रीवास्तव, डा. अजीत श्रीवास्तव, डा. अश्वनी श्रीवास्तव,  राकेश सिंह, शिवभगत लाल श्रीवास्तव, शैलेष प्रताप सिंह, मोहन श्रीवास्तव, मिथिलेश श्रीवास्तव, रणविजय श्रीवास्तव, रजत सरकारी, प्रतीक, जी रहमान, अफजल सेराज, केके प्रजापति, अभिषेक, आकाश श्रीवास्तव, व राजेश चित्रगुप्त, अनिल श्रीवास्तव, चंदन तिवारी सहित तमाम लोगों ने सहयोग प्रदान किया।