Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

छावनी पुलिस को शातिर अपराधी दे रहे हैं चुनौती

– आरोपियों के विरूद्व छावनी थाने मे दर्ज है गुंडा एक्ट समेत कई गंभीर आपराधिक मामले

– पुलिस पकड से दूर हैं आरोपी, छावनी पुलिस पर उठ रहे हैं सवाल

– एसपी, डीआईजी,एडीजी व डीजीपी को पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग की

                         जिले के छावनी थाना के शम्भुपुर गांव का मामला

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

पुलिस कप्तान के निर्देषन मे जहां पुलिस अपराधियों पर कहर बरपा रही है वहीं जिले की छावनी पुलिस गंभीर अपराधिक मामलों मे वांछित चल रहे आरोपियों को दबोचने की हिम्मत नही जुटा पा रही है। ऐसे मे पीडित भय और दहषत मे हैं जबकि आरोपी जेल के बजाय खुले हवा मे घूम रहे हैं। जिले के छावनी थाना के शम्भुपुर गांव का मामला है। जहां बीते पांच जुलाई 2021 को यदुनाथ दुबे के घर पर चढ़कर पुरे प्लानिंग के साथ फरसा लाठी व हाँकी से लैस होकर गांव के रविशंकर कृपाशंकर रमेश व श्रीकांत ने घटना को अंजाम दिया।

जिसमे यदुनाथ दुबे का बाया पैर बाया हाथ फैक्चर कर दिया जिसमे बाया पैर से चल नहीं सकते तो वही पवन दुबे पर फरसा से गला काटना चाहा लेकिन बचाव में हाथ पैर तो कटा ही सर पर मार दिया छावनी पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से जिला चिकत्सालय बस्ती भर्ती कराया जिसमे गंभीर चोट व घाव होने से पच्चीस दिन इलाज चला जिसमे मु न 181ध्21 308,323,352,504,506,427,प्च्ब् में दर्ज किया तो वही दूसरे पक्ष से मु न 186ध्21 प्च्ब् 308 समेत सेम धारा में एफ आई आर दोनों तरफ से दर्ज हुआ ताजुब बात तो ये है की रविशंकर ने क्रास केस बनवाने के लिए स्वयं अपनी ऊँगली में चीरा लगाकर क्रास केस बनवाने में सफल रहा ,ये पहली घटना नहीं है इसके पहले अप्रेल में यही रविशंकर पीड़ित के जमीन पर कब्जा कर रख्खा था व दिब्यांग रामा देवी का प्रधानमंत्री आवास नहीं बनने दे रहा था जिसमे राजस्व टीम के साथ सी0ओ0 हर्रैया की अध्यक्षता में सीमा पर बाउंड्री हुयी ,बाउंड्री को रोकने हेतु बवाल बनाकर मुकदमा न 102 ध्21 लिखवाया था लेकिन सी0ओ0 साहब ने मामले में स्वयं जांच की जिसमे फर्जी पाया गया था , अभी तक इतनी गंभीर चोट व अंग खराब हो जाने जैसे मामले में पुलिस अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की न तो गिरफ्तारी हुयी मामले में पीडित पक्ष ने यसपी, डीआईजी समेत एडीजी व डीजीपी को पत्र लिखकर मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार धारा ना लगाया जाना व फर्जी मुकदमा को खत्म करना तथा अभी तक गिरफ्तारी ना होने पर उक्त मामलो पर उच्च अधिकारी की अध्यक्षता में जांच कराके निर्दोष फसने ना पाए दोषी बचने ना पाए के तर्ज पर कार्यवाही की मांग की है।
इस सम्बन्ध मे प्रभारी निरीक्षक छावनी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि मुकदमें मे वांछित आरोपियों के तलाष मे है। बहुत जल्द उन्हें दबोच लिया जायेगा।