Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की युवा विंग ने छुट्टा पशुओं से निजात दिलाने दिलाने की किया मांग

कबीर बस्ती न्यूज बस्ती।उ0्रप्र0।

बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की युवा विंग ने जिलाध्यक्ष अर्जित कसौधन के नेतृत्व में नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर शहरवासियों को छुट्टा पशुओं से निजात दिलाने की मांग किया है। जिलाध्यक्ष के आवाह्न पर सैकड़ों युवा व्यापारी नगरपालिका गेट पर इकट्ठा हुये।

यहां से नारेबाजी करते हुये अधिशाषी अधिकारी के कक्ष में पहुंचे और र्छुट्टा पशुओं की समस्या से अवगत कराते हुये इससे निजात दिलाने की मांग किया। अर्जित कसौधन ने कहा इससे पहले कई बार शहरी क्षेत्र में घूम रहे छुट्टा पशुओं से हो रही समस्या से अवगत कराया गया है, लेकिन कोई प्रभाव नही दिख रहा है। आज भी शहरी क्षेत्र में छुट्टा जानवर जनमानस के लिये गंभीर समस्या बने हैं। आये दिन लोग चोटिल हो रहे हैं, यातायात की चुनौतियां खड़ी हो रही हैं।

सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिये सरकारी व निजी स्तर पर तमाम कार्यक्रम संचालित किये जाते हैं लेकिन सड़क दुर्घटनाओं के कारणों पर चोट नही की जाती। युवा व्यापारियों ने आगाह किया है कि जल्द ही समस्या का निसतारण नही हुआ तो 10 अक्टूबर को युवा व्यापारी प्रदर्शन को बाध्य होंगे जिसकी संपूर्ण जवाबदेही नगरपालिका प्रशासन की होगी। ऋषभ गुप्ता, सचिन कसौधन, अनूप गुप्ता, अजय सहाय, शनि मद्धेशिया, सौरभ कसौधन, अलकैश अहमद, पवन श्रीवास्तव, प्रमोद गुप्ता, आदित्य कसौधन, पशुपतिनाथ चौरसिया, शिवा सिंह कसेरा, बसंत राजभर, विवेक चौधरी, सुलेख सोनी, अशोक निगम, शुभम गुप्ता, विकास गुप्ता, हर्ष कसौधन, अखिलेश राज, अमन जायसवाल, शम्भूनाथ कसौधन, अभिषेक गुप्ता, अमन चौरसिया आदि मौजूद रहे।