Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

शौर्य चक्र विजेता शहीद सिपाही रघुनाथ सिंह की पत्नी श्रीमती सीता देवी को डीएम ने शाल ओढ़ाकर सम्मानित

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव तथा चौरी-चौरा कांड के शताब्दी वर्ष एवं राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल ने कलेक्ट्रेट सभागार में कुमाऊं रेजीमेंट के शौर्य चक्र विजेता शहीद सिपाही रघुनाथ सिंह की पत्नी श्रीमती सीता देवी को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया तथा आर्थिक सहायता प्रदान किया।
इस अवसर पर उन्होंने उनका हाल-चाल पूछा तथा आश्वस्त किया कि किसी प्रकार की समस्या या कठिनाई होने पर वह उन्हें अवगत करा सकती हैं। उन्होंने जिला सैनिक कल्याण अधिकारी को निर्देशित किया कि समय-समय पर श्रीमती सीता देवी का हाल-चाल लेते रहें तथा उनके समस्याओं का त्वरित निराकरण करें। इस अवसर पर सीडीओ डॉ0 राजेश कुमार प्रजापति, एडीएम अभय कुमार मिश्र, मुख्य कोषाधिकारी डॉ0 श्रीनिवास त्रिपाठी, बीएसए जगदीश शुक्ला, जीजीआईसी प्रिंसिपल श्रीमती नीलम सिंह, डीएसओ सत्यवीर सिंह, ईडीएम सौरभ द्विवेदी, संचित मोहन तिवारी, अशोक मिश्र उपस्थित रहे।