Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
जयंती पर याद किये गये किशोर कुमार, कलाकारों ने गीतों से बांधा समा छह अस्पतालों को मिली कायाकल्प अवार्ड की सौगात जनेश्वर मिश्र के जन्म दिन पर समाजवादियों ने निकाली साईकिल यात्रा दुर्भावना से ग्रस्त होकर भाजपा ने रोकी थी केजरीवाल सरकार की डोर डिलिवरी योजना 7 अगस्त को वितरित किया जायेगा दिव्यांगजनों को सहायता उपकरण जिले के 01 लाख 33 हजार व्यक्तियों को मिला अन्न योजना का लाभ कांग्रेस पिछड़ा वर्ग ने पद यात्रा निकालकर राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन पंचायत अध्यक्ष संजय ने पात्रों में किया अनाज का वितरण साईकिल यात्रा निकालकर समाजवादियों ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना अन्न महोत्सव मंें विधायक संजय ने गिनाई उपलब्धियां

भाजपा नेताओं ने मनाई गाँधी-शास्त्री जयंती

बालोद – राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आज 151वीं जयंती देश मना रहा है। एक तरफ जहां इस मौके पर दिल्ली में बैठे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह श्रद्धांजलि देने के लिए राजघाट पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी ने यहां महात्मा गांधी को नमन किया, इस दौरान यहां पर जयंती के अवसर पर भजन का भी आयोजन किया गया ।

वहीं प्रदेश के हर जिले में आज गांधी और शास्त्री जयंती धूम-धाम से मनाई जा रही है । बालोद जिले के अर्जुन्दा नगर में भी आज गांधी जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने नगर के ह्रदय स्थल पर लगी गांधी प्रतिमा के समीप पहुंच गाँधी जी को श्रद्धांजलि दी उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर देश और विश्व के प्रति किये गए उनके सच्चे कार्यों को याद किया तो वहीं पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री जी के कार्यों को याद कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की इस अवसर पर अर्जुन्दा भाजपा मंडल के अध्यक्ष प्रणेश जैन ने बापू को नमन करते हुए कह कि उनके जीवन और महान विचारों से सीखने के लिए बहुत कुछ है। बापू के आदर्श हमें समृद्ध और करुण भारत बनाने में मार्गदर्शन करते रहेंगे ।

भाजपा मंडल अर्जुन्दा के कोषाध्यक्ष प्रकाश शर्मा ने कहा कि आज लाल बहादुर शास्त्री जी की 116वीं जयंती है उनके द्वारा देश को दिया जय जवान-जय किसान का संदेश हमेशा याद रखेंगें और उनके बताए मार्गो पर चलकर देश और समाज की सेवा का भाव कभी अपने मन में कम नहीं होने देंगे महात्मा गांधी की जयंती पर उन्हें नमन करते हुए शर्मा ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धा-सुमन अर्पित करता हूं. सत्य , अहिंसा और प्रेम का उनका संदेश समाज में समरसता और सौहार्द का संचार करके समस्त विश्वओ के कल्याहण का मार्ग प्रशस्त- करता है । वे संपूर्ण मानवता के प्रेरणा-स्रोत बने हुए हैं ।

भाजपा नेताओं ने इस अवसर पर आज देश के राष्ट्रपति द्वारा लिये संकल्प को भी दोहराया उन्होंने कहा कि आइए, गांधी जयंती के पुनीत अवसर पर हम सब पुन: यह संकल्पर लें कि हम सत्या और अहिंसा के मार्ग का अनुसरण करते हुए, राष्ट्र् के कल्यांण और प्रगति के लिए सदैव समर्पित रहेंगे और एक स्वूच्छ , समृद्ध, सशक्त व समावेशी भारत का निर्माण करके गांधी जी के सपनों को साकार करेंगेइस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आम नागरिक भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.