Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश हेतु चयन परीक्षा 30 अप्रैल 2022 को राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से अधिक से अधिक मतदाता बनवाने की अपील कुंआनो आरती की तैयारियां तेज, पदाधिकारियों को सौंपा दायित्व डीएम ने जिले के सभी ग्राम प्रधानों से किया राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम में सहयोग की अपील सदर विधायक ने आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों को सौंपा स्मार्ट फोन, खिले चेहरे भाजपा किसान मोर्चा ने  चौपाल लगाकर दिया जानकारी श्रीराम लीला के छठवें दिन माता कौशल्या संवाद, निषाद राज गुह से मिलन का जीवंत और अत्यन्त भावुक मंचन स्माइल ट्रेन ने जिले के 80 से ज्यादा बच्चों के चेहरे पर बिखेरी है मुस्कान अपनों पर सितम् गैरों पर रहम.................? सीएम के जीरो टेलरेंश नीति का सच .......तो क्या पैकोलिया पुलिस ने ढाई लाख मे कर दिया अर्धविक्षिप्त युवती के अस्मत् का सौदा ?

राहुल गांधी के साथ धक्का मुक्की, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज


उत्तरप्रदेश। राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा शोक संतप्त परिवार के आंसू पोछने के लिये हाथरस पहुंचना चाहते थे, राहुल जी ने यह तक पेशकश की कि हम अकेले चले जाएंगे यदि धारा 144 टूटने का कोई अंदेशा है, आप मुझे अनुमति दीजिये, राहुल_गांधी व प्रियंका को अकेले भी हाथरस नहीं जाने दिया गया।
कांग्रेस पार्टी का कहना है कि उत्तर प्रदेश की सरकार बलात्कारियों को तो रोक नहीं पाई, हाथरस के बाद बलरामपुर में इसी तरीके की नृशंस घटना घटित हो चुकी है, मगर लोकतांत्रिक अधिकारों और अपने मानवीय कर्तव्य को पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहे लोगों को जरूर रोक रही है, राहुल गांधी को चोट पहुंचाने के लिये धक्का दिया गया, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया और गिरफ्तारी की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.