Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
समय से समस्याओं का निराकरण कर हम लोगो की कर सकते है वास्तविक सेवा: गोविंदराजू एन.एस. थाना समाधान दिवस पर डीएम,एसपी ने की जनसुनवाई नवागत मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र ने मण्डलायुक्त पद का ग्रहण किया कार्यभार सांसद ने किया खेल महाकुंभ तैयारियों का निरीक्षण हर मोड़ पर खरा उतर रहा है भारतीय संविधान-डा. वी.के. वर्मा बाबा साहब के बनाये संविधान को ध्वस्त करना चाहती है केन्द्र व प्रदेश सरकार: प्रेमशंकर द्विवेदी संविधान दिवस पर संगोष्ठी का आयोजन लंदन की डिग्री, गोल्ड मेडल से सम्मानित हुये डा. वी.के. वर्मा वंचित छात्रों को शुल्क प्रतिपूर्ति, छात्रवृत्ति दिलाने की मांग को लेकर पद यात्रा निकालेगी मेधा सफाई कर्मचारी संघ: डीपीआरओ को सौंपा 12 सूत्रीय ज्ञापन, समस्याओं के निस्तारण की मांग

राहुल गांधी के साथ धक्का मुक्की, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज


उत्तरप्रदेश। राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा शोक संतप्त परिवार के आंसू पोछने के लिये हाथरस पहुंचना चाहते थे, राहुल जी ने यह तक पेशकश की कि हम अकेले चले जाएंगे यदि धारा 144 टूटने का कोई अंदेशा है, आप मुझे अनुमति दीजिये, राहुल_गांधी व प्रियंका को अकेले भी हाथरस नहीं जाने दिया गया।
कांग्रेस पार्टी का कहना है कि उत्तर प्रदेश की सरकार बलात्कारियों को तो रोक नहीं पाई, हाथरस के बाद बलरामपुर में इसी तरीके की नृशंस घटना घटित हो चुकी है, मगर लोकतांत्रिक अधिकारों और अपने मानवीय कर्तव्य को पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहे लोगों को जरूर रोक रही है, राहुल गांधी को चोट पहुंचाने के लिये धक्का दिया गया, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया और गिरफ्तारी की गई है।