Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

‘महंगाईमुक्त भारत अभियान’ के तहत मोटरसाइकिल पर माला पहनाकर दर्ज कराया प्रतीकात्मक विरोध

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। पेट्रोल ड़ीजल रसोई गैस व अन्य वस्तुओं के बढ़ रहे दामों के विरोध में कांग्रेस नेतृत्व के निर्देश पर 31 मार्च से प्रदेश भर में शुरू हुये ‘महंगाईमुक्त भारत अभियान’ के तहत बस्ती में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की ओर से एपीएन पीजी कालेज परिसर में मोटरसाइकिल पर माला पहनाकर प्रतीकात्मक विरोध दर्ज कराया गया।
जिलाध्यक्ष सुधीर यादव ने कहा छात्र 20 से 50 किमी. बाइक चलाकर रोजाना कालेज आते हैं। पेट्रोल की कीमत 102 रूपये पहुंच गयी है। केन्द्र की जनविरोधी भाजपा सरकार बेतहाशा महंगाई पर रोक लगाने में नाकाम है। प्रधानमंत्री को चाहिये जनता को राहत पहुंचाने के लिये समय रहते ठोस कदम उठायें। विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रशान्त चौधरी, पवन अग्रहरि, मनीष श्रीवास्तव, संदीप यादव, दीपांशु गौतम, अजय चौधरी सहित तमाम छात्र मौजूद रहे। छात्रों ने कहा कांग्रेस नेतृत्व के निर्देश पर 3 चरणों में विरोध दर्ज कराया जायेगा।