Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

प्रयागराज: पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहे हैं अटाला बवाल मामले में नामजद 31 आरोपी

कबीर बस्ती न्यूज:

प्रयागराज: अटाला बवाल मामले में नामजद 31 आरोपी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहे हैं। पुलिस टीमें इनकी तलाश में धूल फांक रही हैं। 12 दिन बीतने के बाद भी उनका पता नहीं लगाया जा सका है। इनमें करेली के पार्षद फजल व एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष शाह आलम समेत पांच वह आरोपी भी शामिल हैं, जिनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। उधर, एक अन्य नामजद आरोपी सगीर को खुल्दाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अटाला बवाल मामले में कुल 95 नामजद और 5400 अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। इनमें से खुल्दाबाद थाने में दर्ज एक मुकदमे में 70 जबकि करेली थाने में दर्ज दो मुकदमों में 25 लोग नामजद किए गए थे। अब तक कुल 103 आरोपी जेल भेजे जा चुके हैं। इनमें से कई नामजद तो कुछ अज्ञात भी शामिल हैं जिन्हें वीडियो व सीसीटीवी फुटेज से चिह्नित किया गया है।

फिलहाल 32 नामजद आरोपी ऐसे हैं जो 12 दिन बीतने के बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। उनकी तलाश में खुल्दाबाद व करेली पुलिस के साथ एसओजी को भी लगाया गया है। सीओ कोतवाली सत्येंद्र प्रसाद तिवारी का कहना है कि आरोपियों के हरसंभव ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। फिलहाल वह घर छोड़कर भागे हुए हैं।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस फरार चल रहे कुछ अन्य आरोपियों के खिलाफ भी वारंट जारी कराने की तैयारी में है। 32 वांछितों में शामिल कुछ अन्य के खिलाफ भी एनबीडब्ल्यू जारी कराने के लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी। उधर अफसरों का यह भी कहना है कि एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद भी आरोपी हाजिर नहीं होते हैं, तो उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी।