Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

12 लोगों ने रक्तदान कर दिया जीवन बचाने का संदेश

रक्तदान सबसे बड़ा धर्म-आशीष कुमार श्रीवास्तव

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। शनिवार को एच.डी.एफ.सी. लाइफ कार्यालय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। ब्रांच मैनेजर आशीष कुमार श्रीवास्तव  के साथ कार्यालय और वित्तीय सलाहकार लोगों सहित 12 लोगों ने रक्तदान किया ।
रक्तदान के बाद ब्रांच मैनेजर आशीष ने कहा कि संसार में दूसरे का जीवन बचाने से बडा कोई धर्म नहीं है। रक्तदान करके हम किसी पीड़ित की जिन्दगी में खुशहाली ला सकते हैं।
रक्तदान करने वाले लोगों में शाखा प्रबंधक आशीष कुमार श्रीवास्तव के साथ ही  अजय सिंह,  अजित सिंह,  राघवेन्द्र प्रताप पाण्डेय,  राम कुबेर पाण्डेय,  रितिक शुक्ला,  शुभम सिंह,  शीला पाठक,  जितेन्द्र पाल,  राम गोपाल गुप्ता,  अविनाश चौधरी,  बृज भूषण त्रिपाठी शामिल रहे।
ओपेक चिकित्सालय ब्लड बैंक की टीम  से डॉक्टर सौरभ सिंह,  वी.के. प्रसाद, ओम प्रकाश चौधरी,   गोविंद शुक्ला  , मदन कुमार सिंह,  पारस नाथ वर्मा,  विकास कुमार आदि ने योगदान दिया।