Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

वेब मीडिया एसोसियेशन ऑफ इण्डिया के पदाधिकारियों ने ग्रहण किया शपथ

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। वेब मीडिया एसोसियेशन ऑफ इण्डिया की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह मालवीय रोड स्थित कैम्प कार्यालय पर हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं डिस्ट्रिक्ट कोआपरेटिव बैंक के चेयरमैन व वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्रनाथ तिवारी ने पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। उनके द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर माल्यपार्पण करने के बाद कार्यक्रम की शुरूआत हुई।
नई कार्यकारिणी में सर्वेश श्रीवास्तव को जिलाध्यक्ष, उपाध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव, राहुंल शुक्ल को महामंत्री, अनूप बरनवाल को संगठन मंत्री, अरूण कुमार को मीडिया प्रभारी एवं अनिल श्रीवास्तव ‘नगर’ को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में कहा निष्पक्षता पत्रकारिता का प्राणवायु है। इसके अभाव में पत्रकारिता की गरिमा और पवित्रता कायम नही रहेगा। उन्होने एसोसियेशन के पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी। कहा हर क्षेत्र में नैतिक गिरावट आई है, पत्रकारिता में भी। मुट्ठी भर लोग कल भी जिम्मेदार थे और आज भी। दूसरों को न देखकर खुद अपने आचरण व्यवहार में गुणवत्त लाकर पत्रकारों को समाज को दिशा देनी होगी।
एसोसियेशन के संयोजक अशोक श्रीवास्तव पत्रकार अपना आचरण अव्वल दर्जे का बनाकर रखें। समाज आज भी मानता है कि पत्रकार है तो अच्छा आदमी होगा, व्यक्तित्व आयैर सोच का धनी होगा। विपरीत आचरण पर सम्मान घट जाता है जिनसे सम्मान मिलना चाहिये वे नफरत करने लगते हैं। इससे पहले पत्रकारों ने मुख्य अतिथि का माल्यार्पण करने के उपरान्त उन्हे उन्हे प्रशस्ति पत्र, प्रतीक चिन्ह एवं अंगवस्त्र दिया गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राजन चौधरी, एसपी श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र पाण्डेय, राजकुमार पाण्डेय, राजेश पाण्डेय, दिलीप श्रीवास्तव, हेमन्त पाण्डेय, प्रेस क्लब उपाध्यक्ष अरूणेश श्रीवास्तव, रामसजन यादव, डा. शिवप्रसाद, सुखराम, विजय प्रताव वर्मा, ओमप्रकाश, अनिल वर्मा, हरिओम आदि मौजूद रहे।