Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

जगदेव मेडिकल सेण्टर एवं होम्यो हाल का उद्घाटन

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। प्रख्यात आयुष चिकित्सक डा. वी.के. वर्मा ने बस्ती महुली रोड पर डारीडीहा में जगदेव मेडिकल सेण्टर एवं होम्यो हाल का फीता काटकर उद्घाटन किया। यहां एलोपैथ, होम्योपैथ एवं नेत्र चिकित्सक अपनी सेवायें देंगे। इस अवसर पर डा. अभिषेक चौधरी, डा. रीतेश चौधरी, सेवानिवृतत चीफ फार्मासिस्ट अवधनरायन चौधरी, संतोष चौधरी, अनिल वर्मा, फार्मासिस्ट पंकज तथा स्टाफ नर्स अंतिमा वर्मा मौजूद रहीं।
डा. वर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर प्राथमिक उपचार उपलब्ध होना चाहिये, इससे मृत्युदर में कमी आयेगी और लोगों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे। जगदेव मेडिकल सेण्टर में होम्योपैथी, ऐलोपैथ पद्धति से उपचार किया जायेगा साथ ही नेत्र सम्बन्धी रोगों की जांच, परामर्श और इलाज किया जायेगा। डा. वर्मा ने संचालक को शुभकामनायें देते हुये कहा सेवा भावना चिकित्सा पेशे की रीढ़ है। जिसके भीतर सेवा की भावना नही है उसके लिये चिकित्सा पेशा उचित नही है। ऐसे में इसी भावना से मरीजों की देखभाल, सेवा और परामर्श देना होगा।