Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

संगठन की मजबूती से ही चुनावों में मिलेगी सफलता-महेन्द्रनाथ यादव

सपा की बैठक में सदस्यता अभियान चलाये जाने पर जोर

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । शनिवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष एवं बस्ती सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव की अध्यक्षता में मासिक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में सदस्यता अभियान, स्नातक एमएलसी चुनाव, आगामी नगर पालिका, नगर पंचायत चुनाव तैयारियों, मतदाता सूची, वार्डो के गठन आदि पर विचार किया गया।
बैठक को सम्बोधित करते हुये सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि पार्टी के नेता, कार्यकर्ता सदस्यता अभियान को तेजी से चलाकर अधिकतम लोगों को सपा का सदस्य बनायें। कहा कि आने वाले दिनों में स्नातक एमएलसी चुनाव, नगर पालिका, नगर पंचायत के चुनाव होने है। इसके लिये अभी से तैयारियां तेज कर दी जाय और मतदाता सूची बनवाने, उसकी प्रक्रिया में सहयोग करें। यह ध्यान रहे कि वार्डो में कोई भी पात्र मतदाता मतदान से वंचित न होने पाये। कहा कि लोग बाद में शिकायत करते हैं इससे बेहतर है कि चुनाव लड़ने के इच्छुक भावी प्रत्याशीगण के साथ ही कार्यकर्ता मतदाता सूची प्रक्रिया पर नजर रखने के साथ ही हर स्तर पर सहयोग करें। उन्होने बताया कि बीडीए के उत्पीड़न, किसानों, नौजवानों की समस्याओं के साथ ही जमीनी सवालों को लेकर आगामी 5 सितम्बर को शास्त्री चौक पर विशाल धरना प्रदर्शन किया जायेगा।
कप्तानगंज विधायक कविन्द्र चौधरी अतुल ने कहा कि कार्यकर्ताओं की ताकत से ही सपा चुनावों में बेहतर प्रदर्शन कर सकेगी। इसके लिये आवश्यक है कि सदस्यता अभियान में तेजी लायी जाय। मजबूत संगठन से ही सपा अपने लक्ष्य पूरा कर सकेगी। बैठक में सिद्धेश सिन्हा, जावेद पिण्डारी, रामशंकर निराला, गुलाम गौस खां, मो0 सलीम, राजेन्द्र चौधरी, राजेन्द्र यादव, सुरेन्द्र सिंह ‘छोटे’, समीर चौधरी, अरविन्द सोनकर आदि ने संगठन की मजबूती के लिये महत्वपूर्ण सुझाव दिये।

सपा की बैठक में मुख्य रूप से विवेक शुक्ल ‘पिन्टू’ निजामुद्दीन, अखिलेश यादव, राम सनेही यादव, अयाज अहमद, मो. अहमद सज्जू, रामचन्द्र यादव, अब्दुल कलाम, जुगुल किशोर चौधरी, भोला पाण्डेय, युनूस आलम, प्रशान्त यादव, विन्द्रेश चौधरी, अमरेन्द्र पाण्डेय ‘शिबलू’ गीता भारती, अब्दुल मोईन, इन्द्रावती शुक्ल,  मिथलेश पाण्डेय, गुलाब सोनकर, उदयराज विश्वकर्मा, बैजनाथ शर्मा, दीपक कुमार आर्य, विपिन चौधरी, रहमान सिद्दीकी, अमित यादव, धर्मराज यादव, अनवर जमाल, दिलीप यादव, जहीर अंसारी, बलवन्त यादव, समीर खान के साथ ही पार्टी के अनेक नेता, कार्यकर्ता शामिल रहे।