Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

गोरखपुर में तीन एसडीएम के कार्यक्षेत्र बदले,एक एसडीएम गीडा से किए गए अटैच

कबीर बस्ती न्यूजः
गोरखपुर। गीडा में जमीन का अधिग्रहण तेज करने के लिए जिला प्रशासन की ओर से एक एसडीएम को गीडा से अटैच किया गया है। इसके साथ ही कुछ एसडीएम के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है।सहजनवा के एसडीएम न्यायिक अनुपम मिश्र को गीडा से संबद्ध किया गया है। वह जमीन अधिग्रहण से जुड़े मामले देखेंगे और सीईओ द्वारा सौंपे गए अन्य कार्य करेंगे।
शुक्रवार को जारी आदेश में तीन एसडीएम के कार्यक्षेत्र बदले गए हैं। सहजनवा में एसडीएम न्यायिक के रूप में कार्यरत दिग्विजय सिंह को कैंपियरगंज में इसी पद पर भेजा गया है। जिले में नए आए डिप्टी कलेक्टर राजू कुमार को अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय और प्रदीप कुमार सिंह को एसडीएम न्यायिक बांसगांव बनाया गया है। इसके साथ ही उन्हें जीडीए से संबद्ध किया गया है।वह जीडीए में भूमि व्यवस्था और उपाध्यक्ष द्वारा सौंपे गए कार्य करेंगे।अपर उप जिलाधिकारी सदर के साथ एसडीएम न्यायिक चौरीचौरा व बांसगांव का काम देख रहे पवन कुमार के पास अपर उप जिलाधिकारी सदर के साथ एसडीएम न्यायिक चौरीचौरा की जिम्मेदारी रहेगी।