Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

आश्वासन पर माने शिक्षक, डीए, बोनस की मांग को लेकर धरना स्थगित

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । शनिवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल के नेतृत्व में पदाधिकारियों, शिक्षकों  ने  जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर 6 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना दिया। शिक्षक  शासनादेश के बावजूद विभागीय अधिकारियों द्वारा वेतन, बोनस, डीए के भुगतान में हीला हवाली  का विरोध कर रहे थे। बीएसए के इस आश्वासन पर कि 27 अक्टूबर को बोनस भुगतान कर दिया जायेगा शिक्षकों ने धरना समाप्त कर दिया।
संघ जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल ने धरने को सम्बोधित करते हुये मांग किया कि शिक्षकों, शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को दीपावली के पूर्व वेतन, डीए और बोनस एवं  अनुदेशक, शिक्षा मित्र और रसोईयों का मानदेेय भुगतान सुनिश्चित कराया जाय। किन्तु यह संभव नहीं हो पाया। कहा कि शासनादेश के बावजूद विभागीय अधिकारी वेतन, बोनस, डीए के भुगतान में हीला हवाली करते रहे और  बिल भुगतान हेतु प्रस्तुत न होने के कारण  शिक्षक बोनस से वंचित रह गये।
धरना देने वालीों वालों में संघ के जिला मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह, शैल शुक्ल, संयुक्त मंत्री विजय प्रकाश चौधरी, बब्बन पाण्डेय, चन्द्रशेखर पाण्डेय, अभय सिंह यादव, अखिलेश मिश्र, सन्तोष शुक्ल, कृष्ण कुमार, भीमशंकर मिश्र, रजनीश मिश्र, ज्ञान प्रकाश उपाध्याय, रामभरत वर्मा, रीता शुक्ला, सूर्य प्रकाश शुक्ल  आदि शामिल रहे।