Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

उत्तर प्रदेश पीसीएस परीक्षा 2021 में सफल प्रतिभागियों का हुआ सम्मान

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। रोटरी क्लब बस्ती मिडटाउन मंडल के तत्वाधान में उत्तर प्रदेश पीसीएस परीक्षा 2021 में सफल प्रतिभागियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। अतिथियों को बुके देकर कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि हम सभी मिलकर शिक्षा के प्रसार के लिए निपुण भारत को ऊंचाई प्रदान करने का कार्य करेंगे। मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 राजेश प्रजापति ने सभी प्रतिभाओं को आगामी जीवन में आगे बढ़ने के लिए बधाई दिया। अपर जिलाधिकारी कमलेश चन्द्र ने कहा कि हर प्रतियोगी छात्र का जो सपना होता है आपने इसे कर दिखाया है।
सम्मान समारोह में कार्यक्रम के शुभारंभ पर रोटरी अध्यक्ष डॉ0 अजीत प्रताप सिंह ने सभी का स्वागत किया और रोटरी के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला विद्यालय निरीक्षक ने सभी शिक्षकों का परिचय कराया और सभी को आगामी भविष्य की शुभकामनाएं प्रदान की।
आज सम्मानित हुए प्रतिभागीगणों में- गन्ना विकास इंटर कॉलेज मुंडेरवा के राम समुझ, सक्सेरिया इंटर कॉलेज के शिक्षक करुणा कांत, जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय इटवा कुनगाई के यशवंत कुमार सिंह, नेहरू कृषक इंटर कॉलेज भगवानपुर के शिक्षक नागेंद्र कुमार, अशोक इन्टर कालेज छावनी के शिक्षक अमित कुमार पाण्डेय व अतुल कुमार सिंह एवं राजकीय कन्या इंटर कॉलेज बस्ती की सबीहा मुमताज, विजय प्रताप इंटर कॉलेज महसों के उदय भान वर्मा, कस्तूरबा विद्यालय सल्टौआ गोपालपुर की श्रीमती पल्लवी सिंह, राजकीय विद्यालय इंदौली हरैया बस्ती के अमर पाल वर्मा को अंग वस्त्र स्मृतिचिन्ह तथा सर्टिफिकेट प्रदान किया गया।
कार्यक्रम का सफल संचालन कार्यक्रम संयोजक रो0 मयंक श्रीवास्तव ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से नीलम सिंह प्रधानाचार्या, रायला, रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष- रो0 प्रमोद गाडिया, रो0 सतीश सिंघल, रो0 राजन गुप्ता, रो0 महेंद्र सिंह, रो0 अभितेष श्रीवास्तव, रो0 डॉ0 एस के त्रिपाठी, रो0 उमेश श्रीवास्तव, रो0 डॉ0 पंकज सिंह उपस्थित रहे।