Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

विभिन्न मांगों को लेकर 15 नवम्बर को लखनऊ में धरना देंगे शिक्षक

धरने में शामिल होने के लिए शिक्षकों ने किया जनसम्पर्क

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के तत्वाधान में 15 नवंबर को लखनऊ के इको गार्डन में प्रदेश स्तरीय धरना प्रस्तावित है। जिसको लेकर प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष उदय शंकर शुक्ल के निर्देश पर संगठन के पदाधिकारियों द्वारा शिक्षकों, शिक्षणेत्तरकर्मियों और संविदा कर्मियों से संपर्क अभियान जारी है जिससे अधिक से अधिक लोग प्रदेश स्तरीय धरने में प्रतिभाग करें। बुधवार को विकासखण्ड हर्रैया में जिला उपाध्यक्ष प्रमोद त्रिपाठी, जिला संगठन मन्त्री विवेक कान्त पाण्डेय, ब्लॉक अध्यक्ष सन्तोष कुमार शुक्ल व मन्त्री अनिल मौर्य के नेतृत्व में शिक्षकों तथा कर्मचारियों से धरने में शामिल होने का आह्वान किया गया।
संघ के जिला मीडिया प्रभारी रवीश कुमार मिश्र ने बताया कि पुरानी पेंशन नीति बहाली, शिक्षा मित्र, अनुदेशक, रसोइया आदि संविदा कर्मियों के नियमितीकरण किये जाने, शिक्षकों के स्थानान्तरण और पदोन्नित समयबद्ध ढंग से किये जाने, नए मृतक आश्रितों को लिपिक व शिक्षक पद पर नियुक्ति व नियुक्त हो चुके मृतक आश्रित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को योग्यतानुसार उच्चीकरण, नयी राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 से शिक्षक विरोधी प्राविधान हटाने, सातवे वेतन आयोग की विसंगति दूर करने, राज्य कर्मचारियों एवं राजकीय शिक्षकों की भांति परिषदीय शिक्षकों एवं को निःशुल्क कैशलेस चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध कराये जाने आदि मांगों को लेकर एक दिवसीय प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन रखा गया है। जिसमें जनपद के सभी विकासखण्डों से ब्लॉक अध्यक्ष व मन्त्री के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोग धरने में शामिल होंगे।