Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

कोहरे के चलते हाईवे पर पलटी पर्यटकों की कार, कोई हताहत नही

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। पुरानी बस्ती क्षेत्र के हाईवे पर चैनपुरवा के निकट शनिवार को तड़के बिहार से आगरा जा रही पर्यटकों की कार घने कोहरे के चलते अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। दुर्घटना में कार सवार दंपती सहित तीन लोग सुरक्षित हैं। एनएचएआई की टीम तीनों को निकालकर गाड़ी को किनारे कराया और यातायात बहाल कराया।
बिहार के दरभंगा के रहने वाले पिंटू कुमार वर्मा अपनी पत्नी अनुराधा वर्मा के साथ नव वर्ष मनाने आगरा जा रहे थे। गाड़ी विकास कुमार चला रहे थे। तीनों शुक्रवार को दोपहर बाद दरभंगा से निकले थे। शनिवार को तड़के 4:30 बजे जैसे ही ये लोग फोरलेन पर पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के चैनपुरवा फ्लाई ओवर के निकट पहुंचे, घने कोहरे के चलते कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। घटना में कार सवार पिंटू वर्मा, उनकी पत्नी अनुराधा और कार चालक विकास कुमार निवासी दरभंगा बिहार कार में फंस गये। घटना के बाद कुछ देर तक हाइवे पर जाम लग गया।
सूचना पर पहुंचे एनएचएआई टीम के सुनील कुमार, मुकेश सिंह, दीपक तिवारी, चंद्रकेश पासवान ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और क्रेन से गाड़ी को उठाकर यातायात बहाल कराया। दुर्घटना के बाद पिंटू कुमार वर्मा पत्नी अनुराधा को लेकर निजी बस से दरभंगा बिहार लौट गए। कार को लेकर विकास कुमार रिकवरी वैन के साथ दरभंगा चला गया। एनएचएआई के सेफ्टी मैनेजर श्याम अवतार शर्मा ने बताया कि बड़ी घटना होने बच गई। कार सवार तीनों लोग सुरक्षित हैं।