Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
कुपोषण के साथ बीमारियों से भी बचाती है कीड़े मारने की दवा माध्यमिक शिक्षक संघ का वार्षिक सम्मेलन एवं विचार गोष्ठी सम्पन्न 7 दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान 13 सेः भूमि पूजन में उमड़े श्रद्धालु पूंजीपती मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिये देश के आर्थिक ढांचे का सत्यानाश कर रहे हैं पीएम: प्रेमशंक... प्रभारी मंत्री राकेश सचान 08 फरवरी को बस्ती में मण्डल में स्थापित किए जायेंगे 31 एग्री जंक्शन निर्माण कार्य अपूर्ण पाये जाने से डीएम खफा: वेतन रोकने के निर्देश “बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं‘‘जन जागरूकता वाहन को डीएम ने दिखाई हरी झण्डी चित्रांश क्लब की ओर से ‘एक शाम शहीदों के नाम’’ कार्यक्रम आयोजित नहीं सुनी जा रही हैं पेन्शनर्स की समस्याः दिया आन्दोलन की चेतावनी

कोहरे के चलते हाईवे पर पलटी पर्यटकों की कार, कोई हताहत नही

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। पुरानी बस्ती क्षेत्र के हाईवे पर चैनपुरवा के निकट शनिवार को तड़के बिहार से आगरा जा रही पर्यटकों की कार घने कोहरे के चलते अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। दुर्घटना में कार सवार दंपती सहित तीन लोग सुरक्षित हैं। एनएचएआई की टीम तीनों को निकालकर गाड़ी को किनारे कराया और यातायात बहाल कराया।
बिहार के दरभंगा के रहने वाले पिंटू कुमार वर्मा अपनी पत्नी अनुराधा वर्मा के साथ नव वर्ष मनाने आगरा जा रहे थे। गाड़ी विकास कुमार चला रहे थे। तीनों शुक्रवार को दोपहर बाद दरभंगा से निकले थे। शनिवार को तड़के 4:30 बजे जैसे ही ये लोग फोरलेन पर पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के चैनपुरवा फ्लाई ओवर के निकट पहुंचे, घने कोहरे के चलते कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। घटना में कार सवार पिंटू वर्मा, उनकी पत्नी अनुराधा और कार चालक विकास कुमार निवासी दरभंगा बिहार कार में फंस गये। घटना के बाद कुछ देर तक हाइवे पर जाम लग गया।
सूचना पर पहुंचे एनएचएआई टीम के सुनील कुमार, मुकेश सिंह, दीपक तिवारी, चंद्रकेश पासवान ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और क्रेन से गाड़ी को उठाकर यातायात बहाल कराया। दुर्घटना के बाद पिंटू कुमार वर्मा पत्नी अनुराधा को लेकर निजी बस से दरभंगा बिहार लौट गए। कार को लेकर विकास कुमार रिकवरी वैन के साथ दरभंगा चला गया। एनएचएआई के सेफ्टी मैनेजर श्याम अवतार शर्मा ने बताया कि बड़ी घटना होने बच गई। कार सवार तीनों लोग सुरक्षित हैं।