Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
कुपोषण के साथ बीमारियों से भी बचाती है कीड़े मारने की दवा माध्यमिक शिक्षक संघ का वार्षिक सम्मेलन एवं विचार गोष्ठी सम्पन्न 7 दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान 13 सेः भूमि पूजन में उमड़े श्रद्धालु पूंजीपती मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिये देश के आर्थिक ढांचे का सत्यानाश कर रहे हैं पीएम: प्रेमशंक... प्रभारी मंत्री राकेश सचान 08 फरवरी को बस्ती में मण्डल में स्थापित किए जायेंगे 31 एग्री जंक्शन निर्माण कार्य अपूर्ण पाये जाने से डीएम खफा: वेतन रोकने के निर्देश “बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं‘‘जन जागरूकता वाहन को डीएम ने दिखाई हरी झण्डी चित्रांश क्लब की ओर से ‘एक शाम शहीदों के नाम’’ कार्यक्रम आयोजित नहीं सुनी जा रही हैं पेन्शनर्स की समस्याः दिया आन्दोलन की चेतावनी

उत्साही युवाओं ने जरूरतमंदों में किया कम्बल का वितरण

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। कडाके की ठंड और शीतलहरी के बीच कोई गरीब व्यक्ति ठंड का शिकार  न होने पाये इस उद्देश्य को लेकर रविवार की रात्रि में सामाजिक संस्था प्लेट्यून के चेयरमैंन रंजीत मिश्रा के संयोजन में युवाओं की टोली ने ढूढकर पात्रोें में कम्बल का वितरण किया। रंजीत मिश्र ने बताया कि रेलवे स्टेशन, जिला अस्पताल, रोडवेज, कटेश्वर पार्क, शास्त्री चौक, बड़े बन चौराहे पर और फुटपाथ पर सो रहे लोगों, रिक्शा चालकों में कम्बल वितरित किया गया। लगभग 250 लोगों को ठंड में जब कम्बल मिला तो उनके चेहरों पर मुस्कान थी।
रंजीत मिश्रा ने बताया कि भोजपुरी सिनेमा में डिजिटल प्लेटफार्म पर कार्य करने के साथ ही उनकी रूचि जरूरतमंदों की मदद करना है। यू ट्यूब सहित अन्य माध्यमों से जो कमाई होता है उसका कुछ हिस्सा ऐसे लोगों को दिया जाता है जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं। इसी कड़ी में कम्बल वितरण का कार्य किया गया।
जरूरतमंदांे में देर रात तक कम्बल वितरित करने वालों में सामाजिक संस्था प्लेट्यून के  हनी सिंह राजपूत, अमन सिंह, शुभम गौड़, अभिषेक भारती, सुनील, अभिषेक गौतम आदि शामिल रहे।