Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

उत्साही युवाओं ने जरूरतमंदों में किया कम्बल का वितरण

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। कडाके की ठंड और शीतलहरी के बीच कोई गरीब व्यक्ति ठंड का शिकार  न होने पाये इस उद्देश्य को लेकर रविवार की रात्रि में सामाजिक संस्था प्लेट्यून के चेयरमैंन रंजीत मिश्रा के संयोजन में युवाओं की टोली ने ढूढकर पात्रोें में कम्बल का वितरण किया। रंजीत मिश्र ने बताया कि रेलवे स्टेशन, जिला अस्पताल, रोडवेज, कटेश्वर पार्क, शास्त्री चौक, बड़े बन चौराहे पर और फुटपाथ पर सो रहे लोगों, रिक्शा चालकों में कम्बल वितरित किया गया। लगभग 250 लोगों को ठंड में जब कम्बल मिला तो उनके चेहरों पर मुस्कान थी।
रंजीत मिश्रा ने बताया कि भोजपुरी सिनेमा में डिजिटल प्लेटफार्म पर कार्य करने के साथ ही उनकी रूचि जरूरतमंदों की मदद करना है। यू ट्यूब सहित अन्य माध्यमों से जो कमाई होता है उसका कुछ हिस्सा ऐसे लोगों को दिया जाता है जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं। इसी कड़ी में कम्बल वितरण का कार्य किया गया।
जरूरतमंदांे में देर रात तक कम्बल वितरित करने वालों में सामाजिक संस्था प्लेट्यून के  हनी सिंह राजपूत, अमन सिंह, शुभम गौड़, अभिषेक भारती, सुनील, अभिषेक गौतम आदि शामिल रहे।