Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

विधि विधान से हुई मां दुर्गा प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा

निकली कलश यात्रा, भण्डारा 28 को

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। रविवार को बनकटी विकास खण्ड के सिरौती गांव में  मां दुर्गा मंदिर की विद्वानों आचार्यो द्वारा विधि विधान से प्राण प्रतिष्ठा की गई। इसके पूर्व क्षेत्रीय नागरिकों आस्थावान श्रद्धालुओं ने कुंआनो के लालगंज तट से पवित्र जल लेकर दुर्गा मंदिर पहुंचे। कलश यात्रा में श्रद्धालु भक्ति गीतों का गान कर रहे थे। कलश यात्रा के मंदिर में पहुंचने के बाद विधि विधान से  मां दुर्गा प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की गई।
आयोजक शत्रुघ्न मिश्र ने बताया कि कलश यात्रा एवं अन्य धार्मिक कार्यक्रमों में मुख्य रूप से पं. अनिरूद्ध कुमार त्रिपाठी, सन्तोष दूबे, बी.एन. मिश्र, राकेश तिवारी, प्रीतू पाल, सूर्यमणि पाण्डेय, अरविन्द चौधरी, पुष्पा चौधरी, संजय तिवारी, लवकुश मिश्र, रज्जू सिंह, योगेन्द्र पटेल, रानी चौधरी, अवनीश सिंह, मोनू सिंह के साथ ही बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल रहे। 28 जनवरी को मंदिर परिसर में विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया है।