Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में बिगडी तबियत, इलाज के दौरान मौत

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती: जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में तबीयत बिगड़ गई। इलाज के लिए श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से रेफर होने पर मेडिकल कॉलेज लखनऊ में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। परिवार के लोगों का शक है कि उसे किसी ने जहरीला पदार्थ खिला दिया।

थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव निवासी विशाल (22) पुत्र गबेले विक्रमजोत स्थित एक बैंक के सीएसपी पर काम करते थे। रोज की तरह वह बुधवार की देर शाम करीब आठ बजे घर पहुंचे। थोड़ी ही देर में उनकी हालत बिगड़ने लगी। परिवार के लोग इलाज के लिए उसे लेकर श्रीराम चिकित्सालय अयोध्या पहुंचे। हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को ट्रामा सेंटर दर्शन नगर भेज दिया। जहां हालत में सुधार न होते देख मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया। बृहस्पतिवार की भोर में युवक की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक परशुरामपुर परमा शंकर यादव ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। विशाल चार भाइयों में सबसे छोटे व अविवाहित थे।