Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अमृत काल के प्रथम बजट पर संगोष्ठी का आयोजन

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती: अमृत काल के प्रथम बजट 2023-24 पर किसान मोर्चा द्वारा गौर के बभनगाँवा में संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष गोपेश्वर त्रिपाठी मौजूद रहे। गोष्ठी का शुभारंम्भ गोपेश्वर त्रिपाठी, अंजनी सिंह सोनू, मनु पाण्डेय, अमृत कुमार वर्मा, प्रत्युष सिंह, राधेश्याम कमलापुरी, वरुण पाण्डेय, दुष्यन्त सिंह ने गणेश जी के प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलन कर किया।

बजट पर चर्चा करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा की यह बजट अमृत काल का पहला आम बजट एक लोककल्याणकारी बजट है। यह बजट गांव, गरीबों, किसानों, आदिवासियों, दलित, पिछडों, शोषित, वंचित, दिव्यांग, आर्थिक रूप से पिछड़े और मध्यम वर्ग के लोगों को सशक्त व सक्षम बनाने वाला बजट है। यह बजट ग्राम विकास कृषि विकास श्रमिक कल्याण इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट डिजिटल इन्फ्रास्ट्रक्चर सहित पूरे देश के समग्र विकास को समर्पित बजट है। यह बजट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा देश के नागरिकों को सामाजिक न्याय समानता सम्मान और समान अवसर उपलब्ध कराने वाला बजट है।

संगोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पाण्डेय ने कहाँ की किसान आत्मनिर्भर और आय दुगनी हो इस बात का बजट में किसानों का विशेष ध्यान रखा गया है।

कार्यक्रम में मनु पाण्डेय, राधेश्याम कमलापुरी, अमृत कुमार वर्मा, प्रत्युष सिंह, वरुण पाण्डेय, दुष्यन्त सिंह, संतोष शुक्ल, राम मौर्या, आलोक पाण्डेय, गौरव त्रिपाठी, स्नेह पाण्डेय, रमेश तिवारी, रवि श्रीवास्तव, पवन चौधरी, नागेंद्र बहादुर सिंह, इन्द्रसेन चौहान, अवनीश सिंह,अतुल तिवारी, विमलेंद्र सिंह, उमेश तिवारी, रामराज तिवारी, प्रदीप द्विवेदी, राजू पाण्डेय सहित सभी जिले के पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष सहित मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।