Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

देश भर से युवा नेशनल एसोसिएशन ऑफ यूथ से जुड़ रहे हैं : भावेष पाण्डेय 

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती:  नेशनल एसोसिएशन ऑफ़ यूथ के तत्वावधान में साथी सम्मान समारोह एवं सदस्यता अभियान का शुभारंभ कार्यक्रम शहर में स्थित होटल प्रकाश पर संपन्न हुआ। कार्यक्रम में बस्ती मिनी मैराथन को सफल बनाने और संगठन को मज़बूत करने में महती भूमिका निभाने वाले वॉलंटियर्स को सम्मानित किया गया और युवाओं को संगठन से जोड़ने हेतु सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई।
संगठन के अध्यक्ष भावेष कुमार पाण्डेय ने कहा कि बस्ती से उपजा यह संगठन अब देश की राजधानी तक पहचान का मोहताज नहीं रहा, अब देश के विभिन्न कोनों के लोग बस्ती की इस फसल को जान रहे हैं, पहचान रहे हैं और इस से जुड़ना चाह रहे हैं। बस्ती मिनी मैराथन, पर्यावरण पर कार्यक्रम, गोष्ठियाँ, चर्चाएँ, युवाओं के लिए सांस्कृतिक मंच जैसे विभिन्न कार्यक्रमों और योजनाओं के मध्यम से संगठन ने युवाओं को एक दिशा देने का प्रयास किया है, युवाओं को ज़िम्मेदार बनाने के संकल्प के साथ एसोसिएशन आगे बढ़ रहा है और साथियों के सहयोग और अथक परिश्रम से हम इस संगठन के माध्यम से समाज को एक ज़िम्मेदार भविष्य देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
अभिषेक ओझा ने कहा कि हम सब के सामूहिक प्रयास से ही यह संभव हो सका है कि आज हम सौ -दो सौ  से शुरू होकर पाँच हज़ार से अधिक प्रतिभागियों का कार्यक्रम कुशल संयोजन में संपन्न कराते हैं। क़ाज़ी फ़रज़ान ने कहा कि मुझे गर्व है कि संगठन के साथ काम करने का अवसर मुझे सालों से मिलता आ रहा है और आगे भी हम इसे और बेहतर बनाने का प्रयास करते रहेंगे। रितिकेश सहाय ने बस्ती मिनी मैराथन की शुरुआत और और ग्यारह वर्षों की इसकी यात्रा पर प्रकाश डाला। अरुण पांडेय ने सदस्यता अभियान के विषय में बताते हुए साधारण सदस्यता, कार्यकारी सदस्यता और आजीवन सदस्यता की प्रक्रिया पर प्रकाश डाला। नवीन त्रिपाठी ने सभी से सदस्यता ग्रहण करने का आह्वान किया और सभी को साथ चलते रहने के लिये आभार व्यक्त किया। सुरेंद्र चौधरी ने कार्यक्रम का कुशल संचालन किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से वीरेंद्र तिवारी, आशुतोष सिंह, कमलेश मिश्रा, रोशन लाल, अमन पांडेय, डैनियल सैयद, आशुतोष श्रीवास्तव, अमित मिश्रा, प्रभात पाल, शिवलोक, शाश्वत, नीरज, हेमंत पांडेय, रुद्र आदर्श, शुभम्, अनामिका सिंह, अंकिता, मारुत नंदन, प्रवीण मिश्रा, सौरभ, हिमांशु सोनी आदि उपस्थित रहे।