Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

कांग्रेस नेताओं ने ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ पद यात्रा निकालकर दिया संदेश

कबीर बस्ती न्यूज।
बस्ती। शनिवार को कांग्रेस के पूर्व  जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप पाण्डेय के संयोजन में हरैया तहसील से रामलीला मैदान तक पद यात्रा निकाल कर कांग्रेस के नीतियों से लोगों को परिचित कराया गया। हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र  चौधरी ने कहा कि देश, प्रदेश की जनता भाजपा सरकारों की मनमानी से ऊब चुकी है। सदन में जब पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अडानी को लेकर सवाल उठाये उस पर प्रधानमंत्री चुप हैं। कहा कि लोकतंत्र में जनता के हित में सवाल उठाने वाले नेताओं को सीबीआई, ई.डी. से डराने की कोशिश की जा रही है। कहा कि जो कांग्रेस अंग्रेजो से नहीं डरी वह भाजपा से भयभीत होने वाली नहीं है।
कांग्रेस के पूर्व  जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप पाण्डेय ने बताया कि हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में जिस प्रकार से लोग उमड़े उससे तय है कि देश, प्रदेश में कांग्रेस की मजबूत वापसी अब बहुत दूर नहीं है। हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में मुख्य रूप से महिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. शीला शर्मा, रऊफ खान, अजय प्रताप सिंह,देवी पाण्डेय, राणा प्रताप सिंह, घनश्याम शुक्ल विश्वनाथ पाण्डेय, शिव नारायण पाण्डेय, शत्रुघ्न शुक्ला, रामानुज पाण्डेय, शिव प्रसाद पाण्डेय,  गुड़िया, मालती देवी, संगीता, राजकुमारी, रामबली तिवारी सहित अनेक कार्यकर्ता एवं स्थानीय नागरिक शामिल रहे ।